बाइक सवार चंबा के दो युवक चिट्टे की बड़ी खेप समेत गिरफ्तार, डमटाल पुलिस ने की कार्रवाई Kangra News

Arrest with Chitta पुलिस थाना डमटाल की टीम ने बाइक सवार दो युवकों से चिट्टे की खेप बरामद की है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 01:41 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 03:55 PM (IST)
बाइक सवार चंबा के दो युवक चिट्टे की बड़ी खेप समेत गिरफ्तार, डमटाल पुलिस ने की कार्रवाई Kangra News
बाइक सवार चंबा के दो युवक चिट्टे की बड़ी खेप समेत गिरफ्तार, डमटाल पुलिस ने की कार्रवाई Kangra News

डमटाल, जेएनएन। पुलिस थाना डमटाल की टीम ने बाइक सवार दो युवकों से चिट्टे की खेप बरामद की है। पुलिस टीम ने एसपी विमुक्‍त रंजन के खास निर्देश पर गश्‍त के दौरान यह कार्रवाई की है। पुलिस ने शक के आधार पर बाइक सवार युवकों की रोककर तलाशी ली तो उनसे यह नशे की खेप बरामद हुई। पुलिस की टीम ने युवकों से 6.31 ग्राम हेराइन (चिट्टा) बरामद की है। दोनों युवक जिला चंबा के चुवाड़ी के रहने वाले हैं। इनकी पहचान पंकज कुमार और कपिल के रूप में हुई है।

पुलिस थाना प्रभारी डमटाल हरीश गुलेरिया ने बताया कि दोनों आरोपित युवकाें को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवकों से पड़ताल की जाएगी कि वे नशे की खेप कहां से लेकर कहां जा रहे थे। पुलिस इन युवकों से पूछताछ के जरिये मुख्‍य सरगना तक पहुंच सकती है।

पंजाब से सटे जिला कांगड़ा के इन इलाकों में नशा तस्‍कर पूरी तरह से सक्रिय हैं। पुलिस के कई अभियानों के बावजूद नशा तस्‍कर पूरी तरह से सक्रिय हैं। जिला पुलिस अधीक्षक ने डमटाल व इंदौरा पुलिस थाना की टीमों को नशा तस्‍करों के खिलाफ सख्‍ती से निपटने की हिदायत दे रखी है।

रोहड़ू में चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार

रोहड़ू में रविवार रात पुलिस ने एक युवक से 2.83 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी रोहडू सुनील नेगी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

रामपुर में चिट्टे के आरोपितों को रिमांड पर भेजा

रामपुर पुलिस थाना की टीम द्वारा रविवार को नीरथ के समीप खेखर में तीन युवकों को 93 ग्राम चिट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया था। सोमवार को तीनों को रामपुर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। एसडीपीओ रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी