Kangra Crime News: करियाना दुकान की आड़ में दुकानदार बेच रहा था शराब, पुलिस ने बड़ी खेप सहित पकड़ा

Kangra Crime News करियाने का दुकानदार शराब की अवैध बिक्री कर रहा था। पुलिस ने आरोपित को शराब की खेप सहित पकड़ने में सफलता हासिल की है। शराब के बारे में पूछताछ करने पर आरोपित पुलिस को कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 08:51 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 08:51 AM (IST)
Kangra Crime News: करियाना दुकान की आड़ में दुकानदार बेच रहा था शराब, पुलिस ने बड़ी खेप सहित पकड़ा
करियाने का दुकानदार शराब की अवैध बिक्री कर रहा था।

डाडासीबा, संवाद सूत्र। Kangra Crime News, करियाने का दुकानदार शराब की अवैध बिक्री कर रहा था। पुलिस ने आरोपित को शराब की खेप सहित पकड़ने में सफलता हासिल की है। शराब के बारे में पूछताछ करने पर आरोपित पुलिस को कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात डाडासीबा पुलिस टीम गश्त पर थी तो पुलिस ने शक के आधार पर करियाना की दुकान की तलाशी ली तो उसके पास 9000 मिलीलीटर देसी शराब बरामद हुई व पूछताछ के दौरान व्यक्ति कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। इसके बाद डाडासीबा पुलिस ने विजय कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

वहीं डाडासीबा चौकी प्रभारी किशोर चंद ने कहा कि नशा बेचने वालों पर पुलिस की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने कहा किसी के पास इस तरह की जानकारी हो तो वह पुलिस को जरूर सूचना दें। पुलिस शराब की अवैध तौर पर बिक्री को लेकर सख्त है। कहीं पर भी नशे की तस्करी से संबंधित कोई सूचना लोगों को मिलती है तो लोग इसकी जानकारी पुलिस को दें, पुलिस तुरंत कार्रवाई करेगी।

अंद्रेटा में पुलिस ने पकड़ी 12 बोतल शराब

पंचरुखी। अंद्रेटा में पुलिस ने 12 बोतल शराब बरामद की है। यहां पर रजोट, तहसील पालमपुर निवासी राकेश कुमार से 12 बोतल देशी शराब बरामद किया। पुलिस ने इस संबंध में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ अभियान छेड़ा है और आरोपितों की धरपकड़ जारी है।

चिट्टा आरोपित को चार के दिन के रिमांड पर भेजा

नेरवा। नेरवा पुलिस ने रविवार को हिरासत में लिए उत्तराखंड निवासी चिट्टा तस्करी के आरोपित असलम निवासी कुंजा विकासनगर को चौपाल न्यायालय में पेश करने के बाद चार दिन के रिमांड पर भेज दिया है। एसडीपीओ चौपाल राज कुमार ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान आरोपित से पूछताछ कर रही है कि उसके किसी बड़े गिरोह से तार तो नहीं जुड़े हैं। नेरवा पुलिस ने 15 सितंबर को एक स्थानीय युवक को चार ग्राम से अधिक चिट्टे के साथ हिरासत में लिया था। इस युवक ने पुलिस रिमांड के दौरान उक्त सप्लायर का नाम पुलिस के सामने उगल दिया था।

chat bot
आपका साथी