डाडासीबा पुल किनारे वाहन पार्क करना अब पड़ेगा महंगा, पुलिस ने जारी किया नोटिस

Dadasiba Police सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिए डाडासीबा पुलिस ने पहल की है। अब कोई भी चालक निजी व सरकारी बसों व अन्य वाहनों को डाडासीबा पुल किनारे खड़ा नहीं कर सकेगा। न ही बस स्टॉप किनारे अनाधिकृत तौर पर खड़ी कर सकेगा।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 10:24 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 10:24 AM (IST)
डाडासीबा पुल किनारे वाहन पार्क करना अब पड़ेगा महंगा, पुलिस ने जारी किया नोटिस
सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिए डाडासीबा पुलिस ने पहल की है।

डासीबा, संवाद सूत्र। Dadasiba Police, सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिए डाडासीबा पुलिस ने पहल की है। अब कोई भी चालक निजी व सरकारी बसों व अन्य वाहनों को डाडासीबा पुल किनारे खड़ा नहीं कर सकेगा। न ही बस स्टॉप किनारे अनाधिकृत तौर पर खड़ी कर सकेगा। अक्सर पुल पर बसें व अन्य वाहन खड़े रहते हैं, जिससे यातायात जाम की स्थिति उत्न्न हो जाती है और हादसे का भी भय रहता है। इसलिए पुलिस ने यह कदम उठाया है। पहले सभी को हिदायत दे दी गई है, अब अगर वहां पर कोई भी चालक वाहन पार्क करता है तो उसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी।

डाडासीबा, चौकी प्रभारी किशोर चंद ने एक नोटिस जारी करते हुए सभी को निर्देश दिए हैं। उन्‍होंने कहा प्राय देखने में आया है कि प्राइवेट व सरकारी बसों के चालक व परिचालक अपनी बसों को डाडासीबा पुल, सड़क किनारे व डाडासीबा बस स्टॉप पर बसों को अनाधिकृत रूप से खड़ी कर देते हैं, जिस कारण यातायात के आगमन में बाधा उत्पन्न होती है तथा किसी अप्रिय घटना के होने का अंदेशा बना रहता है और बस स्टैंड के साथ स्कूल, कॉलेज व तहसील भवन हैं।

इसलिए आप सभी बस चालकों, परिचालकों को निर्देश दिया जाता है कि कोई भी बस चालक डाडासीबा बस स्टॉपेज या पुल पर कोई भी बस या वाहन को पार्क न करें। उल्लंघन करने वाले के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इन निर्देशों की कड़ाई से पालना करना सुनिश्चित करें।

chat bot
आपका साथी