कंगना की सुरक्षा में सीआरपीएफ के जवान तैनात, रात को मनाली पहुंची टीम, आज मुंबई के लिए निकलेंगी

Kangana Ranaut बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को गृह मंत्रालय की ओर से मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा टीम सोमवार देर रात मनाली पहुंच गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 08 Sep 2020 10:10 AM (IST) Updated:Tue, 08 Sep 2020 10:10 AM (IST)
कंगना की सुरक्षा में सीआरपीएफ के जवान तैनात, रात को मनाली पहुंची टीम, आज मुंबई के लिए निकलेंगी
कंगना की सुरक्षा में सीआरपीएफ के जवान तैनात, रात को मनाली पहुंची टीम, आज मुंबई के लिए निकलेंगी

मनाली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को गृह मंत्रालय की ओर से मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा टीम सोमवार देर रात मनाली पहुंच गई। कंगना कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मनाली से मुंबई के लिए रवाना होंगी। कंगना को ये सुरक्षा गृह मंत्रालय द्वारा प्रदान की गई है। इस सुविधा के लिए उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा किया है। हिमाचल सरकार की ओर से सोमवार को पुलिस जवानों ने पहले ही कंगना के घर में सुरक्षा घेरा डाल दिया था। अब गृह मंत्रालय की ओर से मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा से कंगना के घर सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी हो गई है।

गौर हो कि शिवसेना नेता संजय राउत ने हाल ही में कंगना रनौत को मुंबई नहीं आने की धमकी दी थी। इसके बाद कंगना ने कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई पहुंचेंगी। इस बीच उन्‍हें धमकी भी दी गई, इसके बाद परिवार ने सुरक्षा देने की मांग की थी। कंगना और परिवार की ओर से सुरक्षा की मांग पर हिमाचल और केंद्र सरकार ने संज्ञान लिया। हिमाचल पुलिस के जवान भी कंगना की सुरक्षा में तैनात हैं। केंद्र से वाई श्रेणी की सुरक्षा के ऐलान के बाद रात को सीआरपीएफ के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया है।

कंगना के साथ उसकी बड़ी बहन रंगोली भी साथ जा रही है। सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कंगना उनकी बहन रंगोली और पीए का कोरोना वायरस जांच के लिए सैंपल लिया है, जिसकी रिपोर्ट दोपहर बाद आ जाएगी। हालांकि कंगना के कल बुधवार को ही मुंबई जाने का कार्यक्रम है। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कंगना आज अपने पैतृक घर मंडी भी जा सकती हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि कंगना मुंबई जाने से पहले अपने माता-पिता से मिलने के बाद कुलदेवी से आशीर्वाद लेने मंडी जा सकती हैं।

chat bot
आपका साथी