शिमला में धौनी की झलक पाने के लिए जुट गई इतनी भीड़ कि पूर्व कप्‍तान को बदलना पड़ा ठिकाना, पढ़ें पूरा मामला

MS Dhoni in Himachal Pradesh देश को क्रिकेट के दो विश्वकप दिलाने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की एक झलक पाने के लिए शनिवार को भीड़ जुट गई। इस कारण उन्हें अपना होम स्टे तक बदलना पड़ा।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 08:35 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 08:35 AM (IST)
शिमला में धौनी की झलक पाने के लिए जुट गई इतनी भीड़ कि पूर्व कप्‍तान को बदलना पड़ा ठिकाना, पढ़ें पूरा मामला
शिमला में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के साथ फोटो खिंचवाते प्रशंसक

शिमला, जागरण संवाददाता। MS Dhoni in Himachal, पर्यटकों के लिए हिमाचल की सीमाएं खुलने के बाद प्रदेश में वीआइपी की मूवमेंट भी बढ़ गई है। अभिनेता अनुपम खेर के बाद शुक्रवार को महेंद्र सिंह धौनी भी शिमला पहुंच गए हैं। देश को क्रिकेट के दो विश्वकप दिलाने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की एक झलक पाने के लिए शनिवार को भीड़ जुट गई। इस कारण उन्हें अपना होम स्टे तक बदलना पड़ा। उनके प्रशंसकों को जैसे ही पता चला धौनी इस जगह पर ठहरे हुए हैं तो वहां भारी संख्‍या में भीड़ जुट गई। चिंतित पूर्व कप्‍तान ने अपना ठिकाना ही बदल लिया।

धौनी शुक्रवार को शिमला के मेहली स्थित होम स्टे में रुके थे। शनिवार सुबह ही लोग होम स्टे के बाहर जमा होना शुरू हो गए। कुछ हाथ में बल्ला लिए थे तो कुछ कपड़े लिए आटोग्राफ लेने पहुंचे थे। हालांकि धौनी ने कुछ समय तक तो उनके साथ फोटो खिंचवाए और आटोग्राफ दिए, लेकिन नाश्ता करने के बाद अपना ठिकाना बदल लिया। वह परिवार और दोस्तों के साथ कनलोग स्थित दूसरे होम स्टे में शिफ्ट हो गए।

होम स्टे बदलने के दौरान धौनी परिवार व दोस्तों के साथ छराबड़ा व कुफरी तक भी गए, लेकिन वहां भी सैलानियों की ज्यादा भीड़ होने के कारण वाहन से उतरने की बजाय वापस आ गए। धौनी का शिमला सहित ऊपरी शिमला में घूमने का कार्यक्रम है। इस दौरान उनकी पत्नी साक्षी धौनी, बेटी और कुछ दोस्तों का परिवार साथ है। वे पूरी तरह से निजी दौरे पर आए हैं, इसलिए किसी भी कार्यक्रम में जाने का कोई शेड्यूल नहीं है। हालांकि शिमला पुलिस ने पायलट व सुरक्षा मुहैया करवा रखी है।

प्रेम सागर ने किया हिमाचली टोपी से सम्मानित

राज्य सचिवालय से सेवानिवृत्त अधिकारी प्रेम सागर ने अपने घर कनलोग के समीप बने वाइट हेवन होम स्टे में जाकर महेंद्र सिंह धौनी को हिमाचली टोपी व शाल से सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी