नाहन के चौगान में 7 से 11 दिसंबर तक होगी क्रिकेट व कबड्डी स्पर्धा, डा राजीव बिंदल करेंगे शुभारंभ

चाइल्ड हेल्थ एंड वेलफेयर सोसायटी की ओर से नाहन के चौगान मैदान में 7 से 11 दिसंबर तक क्रिकेट और कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। प्रतियोगिता का शुभारंभ पूर्व विधान सभा अध्यक्ष डा राजीव बिंदल और समापन सांसद एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप करेंगे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 05:50 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 05:50 PM (IST)
नाहन के चौगान में 7 से 11 दिसंबर तक होगी क्रिकेट व कबड्डी स्पर्धा, डा राजीव बिंदल करेंगे शुभारंभ
नाहन के चौगान मैदान में 7 से 11 दिसंबर तक क्रिकेट और कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।

नाहन, जागरण संवादददाता। चाइल्ड हेल्थ एंड वेलफेयर सोसायटी की ओर से नाहन के चौगान मैदान में 7 से 11 दिसंबर तक क्रिकेट और कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। खेलेगा युवा तो नशे से बचेगा युवा थीम पर आयोजित प्रथम खेल संगम 2021 प्रतियोगिता का शुभारंभ पूर्व विधान सभा अध्यक्ष डा राजीव बिंदल और समापन सांसद एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप करेंगे। यह जानकारी प्रतियोगिता के आयोजक विनय छिंटा ने मंगलवार को नाहन में आयोजित पत्रकार वार्ता में दी।

उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता का आयोजन युवाओं को नशे के प्रति जागरूक करने और खेलों के प्रति युवाओं में उत्साहवर्धन के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता के दौरान उपायुक्त एकादश और पुलिस अधीक्षक एकादश की टीम का मैच भी करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में जिला के अलावा अन्य क्षेत्रों की टीमें हिस्सा लेंगी। कबड्डी की विजेता टीम को 21 हजार और उपविजेता को 11 हजार, जबकि क्रिकेट की विजेता टीम को 41 हजार और उपविजेता टीम को 18 हजार रुपये व ट्राफी प्रदान की जाएगी। इसके अलावा खिलाडिय़ों के लिए अन्य आकर्षक ईनाम रखे गए हैं। उन्होंने कहा कि कबड्डी प्रतियोगिता का प्रवेश शुल्क 1100 और क्रिकेट प्रतियोगिता का प्रवेश शुल्क 1800 रुपये निर्धारित किया गया है। इस मौके पर अमित ठाकुर, अक्षय सिंघानिया सहित आयोजन कमेटी के अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी