भारी बारिश नहीं बनी सीआरआई कसौली में कर्मचारी संघ के चुनाव में बाधा, तीन बजे तक हुआ 75 प्रतिशत मतदान

केंद्रीय अनुसंधान संस्थान (सीआरआइ) कसौली में वीरवार को हो रहे द्धिवार्षिक कर्मचारी संघ के चुनाव में शाम तीन बजे तक 75 प्रतिशत मतदान हो चुका है। सुबह से ही भारी बारिश के चलते भी कर्मचारियों में मतदान के लिए उत्साह कम नहीं हुआ है।

Richa RanaThu, 23 Sep 2021 04:00 PM (IST)
कर्मचारी संघ के चुनाव में शाम तीन बजे तक 75 प्रतिशत मतदान हो चुका है।

सोलन, मनमोहन वशिष्ठ। केंद्रीय अनुसंधान संस्थान (सीआरआइ) कसौली में वीरवार को हो रहे द्धिवार्षिक कर्मचारी संघ के चुनाव में शाम तीन बजे तक 75 प्रतिशत मतदान हो चुका है। सुबह से ही भारी बारिश के चलते भी कर्मचारियों में मतदान के लिए उत्साह कम नहीं हुआ है। सुबह 8:30 बजे मतदान शुरू हो गया था। अभी मतदान 4:40 बजे तक चलेगा। संस्थान के अलग अलग सेक्शनों के कर्मचारी मतदाता लाइनों में मतदान के लिए पहुंच रहे है।

सुबह 8:30 बजे से लेकर 10:30 बजे तक आरएंडटी विंग परिसर में मतदान हुआ। उसके बाद 11 बजे से संस्थान के मुख्य परिसर में मतदान चल रहा है। संस्थान के संघ कार्यालय के पास चल रहे मतदान में दोनों मुख्य धड़ों शेर पैनल व चढ़ता सूरज पैनल के प्रत्याशी भी मतदान को पूरा करवाने के लिए प्रयासरत है। संस्थान के 262 कर्मचारी मतदाताओं में से अभी तक 200 कर्मचारी मतदाता अपने मतों का इस्तेमाल कर चुके हैं। भारी बारिश के चलते भी कर्मचारियों में मतदान के लिए उत्साह में कोई कमी नहीं है। अब तक कर्मचारियों ने अपने मतों का इस्तेमाल कर प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला लगभग कर चुके है। अब देखना दिलचस्प होगा कि कर्मचारी मतदाता किसको संस्थान में कर्मचारी संघ की हाट सीट पर समर्थन देकर बैठाते हैं।

ये है दोनों पैनलों से प्रत्याशी

शेर पैनल से प्रधान पद के लिए जितेंद्र चौधरी, उपप्रधान पद के लिए भूपिंद्र ठाकुर, महासचिव के लिए अजीत शर्मा, संयुक्त सचिव के लिए मोहन सिंह व कोषाध्यक्ष पद के लिए वेद प्रकाश अत्री चुनावी रण में हैं। वहीं उगता सूरज पैनल से प्रधान पद के लिए रविकांत, उपप्रधान के लिए जसवंत सिंह, महासचिव पद के लिए रणधीर सिंह कंवर, सहसचिव पद के लिए नरेंद्र सिंह व कोषाध्यक्ष पद के लिए बसंत सिंह मैदान में हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.