जिला कांगड़ा में आज 83 स्‍वास्‍थ्‍य केंद्रों में होगा कोविड टीकाकरण

कांगड़ा जिला में मंगलवार को 18 से अधिक आयुवर्ग के लिए 83 टीकाकरण केंद्र स्थापित किए हैं। निपुण जिंदल ने बताया कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस सुविधा का लाभ लें। जब भी टीकाकरण के लिए जाएं तो मास्क पहनें और कोविड-19 नियमों की पालना सुनिश्चित करें।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:31 AM (IST)
जिला कांगड़ा में आज 83 स्‍वास्‍थ्‍य केंद्रों में होगा कोविड टीकाकरण
कांगड़ा जिला में आज 18 से अधिक आयुवर्ग के लिए 83 टीकाकरण केंद्र स्थापित किए हैं।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। कांगड़ा जिला में आज 18 से अधिक आयुवर्ग के लिए 83 टीकाकरण केंद्र स्थापित किए हैं। उपायुक्त डा. निपुण जिंदल ने बताया कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस सुविधा का लाभ लें। उन्होंने कहा कि जब भी टीकाकरण के लिए जाएं तो मास्क पहनें और कोविड-19 नियमों की पालना सुनिश्चित करें।

उन्होंने बताया कि केंद्रों में भवारना ब्लॉक के भवारना, खैरा, सुलह, धीरा, गढ़, डरोह, घराना, डाडासीबा ब्लॉक के डाडासीबा, चनौर, बरनूह, ढलियारा, गरली, चौली, फतेहपुर ब्लाक के फतेहपुर, लठियाल, राजा का तालाब, थेहड, गंगथ ब्लॉक के गंगथ, जसूर, बरंडा, सदवां, भडवार, कोपरा, काथल, नूरपुर गोपालपुर ब्लॉक के पालमपुर, गोपालपुर, बनुरी, पंचरुखी, रक्कड़, पीएचसी मनियारा, कंडवाड़ी, इंदौरा ब्लॉक के इंदौरा धीयाला, भापू, समूं, मोहटली, मधोली, शेखपुर, ज्वालामुखी ब्लॉक के ज्वालामुखी, देहरा, घल्लौर, सुधांगल, लगडू, अंब पाठियार, डोल, महाकाल ब्लॉक के बैजनाथ, तरमेहड, मोलग, चढियार, ग्वालटिक्कर, तिनबड, महाकाल, नगरोटा बगवां ब्लॉक के समलोटी, तंगरोटी, बडोह, नगरोटा सुरियां ब्लॉक के नंदपुर, बिलासपुर, जवाली, कोटला, सिरमनी, अमलेला, शाहपुर ब्लॉक के शाहपुर, चडी, हारचकियां, मनेड, तोतारानी, लंझयानी, महेरना, धर्मशाला, थुरल ब्लॉक के थुरल मैला, डूहक, जालग, कोटलू तियारा ब्लॉकके, कांगड़ा, नंदरूल, वीरता, ललेहर, दाडी, लंज, मटौर, पासू और टांडा लाइब्रेरी में कोविड वैक्सीन लगाई जाएगी।

उपायुक्त डा. निपुण जिंदल ने कहा कि टीकाकरण केंद्रों में सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि सभी नागरिकों को चरणबद्व तरीके से वैक्सीन लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रत्येक टीकाकरण केंद्र पर 150 के करीब लोगों के लिए वैक्सीन लगाने की व्यवस्था की गई है।

chat bot
आपका साथी