ज्‍वालामुखी में बढ़ रहे कोराेना के मामले, कोविड केयर सेंटर बनाने की उठाई मांग

लिव फॉर ऑल संस्था के चेयरमैन तथा जवालामुखी के प्रसिद्ध समाजसेवी ऋषि कुठियाला ने कहा है कि ज्‍वालामुखी में कोविड केअर सेंटर खुलने की सख्त जरूरत है। गांव के दर्जनों लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं। देहरा में एक भी स्थान पर कोविड केअर सेंटर नहीं बना है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 03:36 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 03:36 PM (IST)
ज्‍वालामुखी में बढ़ रहे कोराेना के मामले, कोविड केयर सेंटर बनाने की उठाई मांग
जवालामुखी में कोविड केयर सेंटर खोले जाने की जरूरत है।

ज्‍वालामुखी, जेएनएन। लिव फॉर ऑल संस्था के चेयरमैन तथा जवालामुखी के प्रसिद्ध समाजसेवी ऋषि कुठियाला ने कहा है कि ज्‍वालामुखी में कोविड केअर सेंटर खुलने की सख्त जरूरत है। गांव के दर्जनों लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं। लेकिन अभी तक जवालामुखी,जसवां परागपुर, देहरा में एक भी स्थान पर  कोविड केअर सेंटर नहीं बन पाया है। उन्‍होंने कहा कि यदि सरकार जवालामुखी में यह सेंटर खोलती है तो जितने भी मरीज इन सेंटरों में आएंगे उनके खाने की व्यवस्था वे करेंगे। 

ऋषि कुठियाला की संस्था पिछले कई सालों से समाज सेवा में अग्रणी भूमिका निभा रही है। रक्त दान शिविरों के अलावा ऋषि कई अपाहिज तथा अन्य जरूरतमंद लोगों की सहायता कर चुके हैं। पिछले साल कोरोना की पहली लहर में भी उन्होंने गरीबों में राशन तथा जरूरत पड़ने पर मेडिकल सहायता पहुंचाई थी। ऋषि की पत्‍नी सपना कुठियाला भी समाज सेवा में अपने पति की संस्था में आगे रहती हैं।

नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सुखदेव शर्मा, व पंचायत समिति ज पूर्व उपाद्यक्ष विजेंद्र कुमार ने क्रमशः 10 व 20 कमरे कोविड सेंटर के लिए देने की घोषणा की है। ऋषि ने कहा है कि यदि सरकार कोविड केअर को अनुमति देगी तो खाने की व्यवस्था वे करेंगे।

chat bot
आपका साथी