Manali Fire Incident: मनाली के प्रीणी गांव में काटेज में भड़की आग, तीन कमरों में रखा सारा सामान राख

Manali Fre Incident पर्यटन नगरी मनाली के साथ लगते प्रीणी गांव में सोमवार सुबह अचानक एक काटेज में आग लग गई। आग लगने से प्रणव कांत को लाखों का नुकसान हुआ है। अग्निशमन विभाग के जवानों ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया।

Rajesh Kumar SharmaMon, 06 Dec 2021 02:01 PM (IST)
पर्यटन नगरी मनाली के साथ लगते प्रीणी गांव में सोमवार सुबह अचानक एक काटेज में आग लग गई।

मनाली, जागरण संवाददाता। Manali Fre Incident, पर्यटन नगरी मनाली के साथ लगते प्रीणी गांव में सोमवार सुबह अचानक एक काटेज में आग लग गई। आग लगने से प्रणव कांत को लाखों का नुकसान हुआ है। अग्निशमन विभाग के जवानों ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। भीषण आग के कारण काटेज के तीन कमरों में भारी नुक़सान हुआ है। ग्रामीणों के अनुसार आग जब लगी तो घर में प्रणव की पत्नी सीमा अपनी बेटी के साथ थी। उनके अनुसार ऊपर की मंज़िल में बेटी आनलाइन पढ़ाई कर रही थी व बिजली बार-बार आ जा रही थी। बेटी जब थोड़ी देर के लिए नीचे आई तो पीछे से अचानक आग लग गई।

आग लगने से अनजान दोनों मां व बेटी निचले कमरे में बैठी थी। पड़ोसी राहुल की प्रणव के घर पर नजर पड़ी। राहुल ने तुरंत सबको आग लगने की सूचना दी। पड़ोसी प्रेम ठाकुर ने तुरंत अग्निशमन विभाग की टीम व पुलिस को सूचित किया गया। लेकिन उससे पहले ग्रामीण आग बुझाने में जुट गए थे।

पड़ोसी शिंटू व विवेंदी होटल के कर्मचारियों ने मिलकर आग बुझाने की कोशिश की।अग्निशमन विभाग ने आग को पूरी तरह से काबू कर लिया। अग्निशमन केंद्र मनाली के प्रभारी प्रेम ठाकुर ने बताया ऊपरी मंज़िल कमरा पूरी तरह नष्ट हुआ है, जबकि काटेज के अन्य कमरों को भी नुकसान हुआ है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। प्रीणी के ग्रामीण प्रणव कांत को लाखों का नुकसान हुआ है। नुकसान का सही आकलन अभी किया जा रहा है। पुलिस भी मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Snowfall In Manali: मनाली में सीजन की पहली बर्फबारी, आधी रात को होटल से निकले पर्यटक, देखिए तस्‍वीरें

यह भी पढ़ें: जेपी नड्डा की सुरक्षा में चूक पर एसपी बिलासपुर आज सौंपेंगे डीजीपी संजय कुंडू को रिपोर्ट, पढ़ें पूरा मामला

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.