Coronavirus Vaccination: प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हगवाल में 15 दिन से नहीं मिल रही लोगों को कोरोना वैक्सीन

Coronavirus Vaccination प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हगवाल में कोरोना वैक्सीन का टीका न लग पाने से लोग परेशान हैं। लोगों का कहना है कि विधानसभा इंदौरा के कई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में दो बार कोरोना वैक्सीन का टीका लग चुका है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 01:07 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 01:07 PM (IST)
Coronavirus Vaccination: प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हगवाल में 15 दिन से नहीं मिल रही लोगों को कोरोना वैक्सीन
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हगवाल में कोरोना वैक्सीन का टीका न लग पाने से लोग परेशान हैं।

भदरोअा, संवाद सूत्र। Coronavirus Vaccination, कोरोना महामारी से पहले ही जनता परेशान है। लोग महामारी से निपटने के लिए सरकार के दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं। लोगों के लिए कोरोना वैक्सीन का टीका ही एक मात्र सहारा है, वह भी कई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपलब्ध न होने के कारण परेशानी बढ़ा रहा है। ऐसा ही मामला विधानसभा इंदौरा के तहत पड़ते प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हगवाल में देखने को मिला, जहां कोरोना वैक्सीन का टीका न लग पाने से लोग परेशान हैं। लोगों का कहना है कि विधानसभा इंदौरा के कई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में दो बार कोरोना वैक्सीन का टीका लग चुका है। लेकिन प्राथमिक केंद्र हगवाल में बस एक बार ही कोरोना वैक्सीन का टीका लगा है और पिछले 15 दिनों से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हगवाल में कोरोना वैक्सीन का टीका नहीं लगा है।

यह भी पढ़ें: नेरचौक मेडिकल कॉलेज में बेड फुल, कोरोना मरीजों को लेकर पहुंची एंबुलेंस तीन घंटे तक खड़ी रहीं, पढ़ें खबर

ऐसे में हगवाल के लोग कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाने कहां जाएं, क्योंकि कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को लेकर प्रदेश के सभी बॉर्डर सील कर दिए गए हैं तो ऐसे में लोगों को पुलिस पूछताछ से भी गुजरना पड़ रहा है। बरहाल लोगों ने प्रशासन से अपील की है कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हगवाल में जल्द कोरोना वैक्सीन का टीका मुहैया करवाया जाए।

स्वास्थ्य प्राथमिक केंद्र हगवाल के डॉ. चंद्रशेखर ने बताया कोरोना वैक्सीन के अभाव के कारण लोगों को कोरोना वैक्सीन का टीका नहीं लग पाया है, जब स्वास्थ्य केंद्र में वैक्सीन आ जाएगी तो लोगों को टीका लगा दिया जाएगा।

कोरोना वैक्सीन सुपरवाइजर इंचार्ज इंदौरा कांता देवी का कहना है कोरोना वैक्सीन के अभाव के कारण स्वास्थ्य केंद्र हगवाल में टीका नहीं लग पाया है। जैसे ही कोरोना वैक्सीन की आपूिर्त होती है सबसे पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हगवाल में कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 15 दिन पहले पंजाब में शादी समारोह से लौटे कोरोना संक्रमित 45 वर्षीय व्यक्ति की जवाली अस्पताल में मौत

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना से मरने वालों में 65 फीसद पुरुष, 90 प्रतिशत की आयु 45 वर्ष से अधिक, देखिए आंकड़ा

chat bot
आपका साथी