कुल्लू में रेडियोलॉजिस्‍ट और लाहुल स्‍पीति में स्‍टाफ नर्स को दी सबसे पहले वैक्‍सीन, जानिए अनुभव

Corona virus Vaccination कोरोना वैक्सीन को लेकर पहला टीकाकरण करने वाले रेडियोलॉजिस्ट विक्रम ठाकुर ने लोगों को जागरूक किया। उन्होंने कहा कांटे के बराबर भी दर्द नहीं हुआ। उन्होंने सभी को कोरोना वैक्‍सीन टीका लगाने का आग्रह किया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 02:43 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 02:43 PM (IST)
कुल्लू में रेडियोलॉजिस्‍ट और लाहुल स्‍पीति में स्‍टाफ नर्स को दी सबसे पहले वैक्‍सीन, जानिए अनुभव
कोरोना वैक्सीन को लेकर पहला टीकाकरण करने वाले रेडियोलॉजिस्ट विक्रम ठाकुर ने लोगों को जागरूक किया।

कुल्लू, जेएनएन। कोरोना वैक्सीन को लेकर पहला टीकाकरण करने वाले रेडियोलॉजिस्ट विक्रम ठाकुर ने लोगों को जागरूक किया। उन्होंने कहा कांटे के बराबर भी दर्द नहीं हुआ। उन्होंने सभी को कोरोना वैक्‍सीन टीका लगाने का आग्रह किया। वहीं लाहुल स्पीति में स्टाफ नर्स कल्पना को पहला टीका लगाया गया। जिला मुख्यालय कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में शनिवार को कोरोना वैक्सीन का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर मौजूद रहे। इसके बाद टीकाकरण अभियान शुरू किया गया। रेडियोलॉजिस्ट विक्रम ठाकुर ने मीडिया को बताया कि मेरा स्वास्थ्य सामान्य रहा है। उन्होंने कहा अफवाहों को छोड़कर कोरोना वैक्सीन का टीका जरूर लगाएं, तभी कोरोना से बचा जा सकता है।

वहीं लाहुल स्पीति जिला में स्टाफ नर्स कल्पना को टीका लगाया गया है। मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर जिला कुल्लू में पहले चरण में 16, 18, 21, 23, 28 जनवरी और पहली फरवरी को टीकाकरण किया जाना है। जिला भर में कुल 4275 लोगों को कोरोना वैक्‍सीन का टीका लगाया जाएगा। जिला कुल्लू के लिए 2600 वैक्सीन आई हैं। उन्होंने बताया कि आज 100 स्वास्थ्य कर्मचारियों को टीका लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी