मंडी में कोरोना संक्रमण के बढ़े मामले, मरीजों के लिए डीसीसीसी सेंटरों में कम पड़ी जगह

कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों के चलते अब डीसीसीसी सेंटरों में जगह कम पड़ रही है। इसी कारण रविवार को संक्रमित पाए गए मरीजों को रात एंबुलेंस में बितानी पड़ी। बीबीएमबी भेजे गए मरीजों को दो से तीन घंटे रात को एंबुलेंस में ही रात बितानी पड़ी।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:11 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:11 AM (IST)
मंडी में कोरोना संक्रमण के बढ़े मामले, मरीजों के लिए डीसीसीसी सेंटरों में कम पड़ी जगह
कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों के चलते अब डीसीसीसी सेंटरों में जगह कम पड़ रही है।

मंडी, जेएनएन। कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों के चलते अब डीसीसीसी सेंटरों में जगह कम पड़ रही है। इसी कारण रविवार को संक्रमित पाए गए मरीजों को रात एंबुलेंस में बितानी पड़ी। एंबुलेंस के जरिए बीबीएमबी भेजे गए आठ से दस मरीजों को दो से तीन घंटे रात को एंबुलेंस में ही रात बितानी पड़ी।

40 बिस्तर के बैड वाले बीबीएमबी अस्पताल में सभी बिस्तर फुल थे। ऐसे में जब मरीजों को वहां ले जाया गया तो उनको ठहराने के लिए जगह नहीं मिली। ऐसे में मरीजों सहित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की परेशानी भी बढ़ गई। दो से तीन घंटों की जद्दोजहद के बाद मरीजों को रति ले जाया गया। इस दौरान मरीजों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा है। हालात यह हैं कि जिला में रोजाना 100 के करीब मामले कोरोना संक्रमण के आ रहे हैं।

बीबीएमबी को डीसीसीसी बनाया गया है लेकिन मरीज अधिक होन के कारण यहां पर बिस्तर कम पड़ने लगे हैं। वहीं रति को भी सेंटर बनाया गया है लेकिन वहां पर केवल 25 बिस्तर हैं। ऐसे में अगर मामले बढ़ते हैं तो यह भी भर जाएगा। जिला में वर्तमान समय में 800 से अधिक मरीज हैं।  

chat bot
आपका साथी