Coronavirus: अाइजीएमसी शिमला शिफ्ट किए गए चार कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत

Himachal Coronavirus Update प्रदेशभर में कोरोना का कहर जारी है। रोजाना सैकड़ों मामले सामने आ रहे हैं और मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। शिमला के आइजीएमसी में कोरोना संक्रमित चार मरीजों की मौत हो गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 02:57 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 02:57 PM (IST)
Coronavirus: अाइजीएमसी शिमला शिफ्ट किए गए चार कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत
आइजीएमसी शिमला में उपचाराधीन चार कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई।

शिमला, जेएनएन। प्रदेशभर में कोरोना का कहर जारी है। रोजाना सैकड़ों मामले सामने आ रहे हैं और मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। शिमला के आइजीएमसी में कोरोना संक्रमित चार मरीजों की मौत हो गई। आइजीएमसी शिमला में सोलन, बिलासपुर, नाहन और रोहड़ू के पुजारली निवासी कोरोना मरीजों ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है चारों मरीजों ने शनिवार देर रात को अस्पताल में अंतिम सांस ली। गंंभीर हालत होने के कारण चारों को आइजीएमसी शिमला शिफ्ट किया गया था और यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

जिला निगरानी अधिकारी डॉ. राकेश भारद्वाज ने इसकी पुष्‍ट‍ि की है। शिमला में कोरोना से मौतों का आंकड़ा 31 पहुंच गया है। वहीं अभी तक 1100 से अधिक लाेगों में कोरेाना संक्रमण पाया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना के प्रति विशेष एहतिहात बरतने के लिए लोगों से अपील की है। विभाग का कहना है  कि सामुदायिक संक्रमण के बीच सावधानी बरतने में ही बचाव है। घर से बाहर निकलने पर मास्क पहनें और उचित शारीरिक दूरी का पालन करें। कोरोना को लेकर सरकार की आेर से जारी दिशा निर्देशों की अवहेलना न करें।

chat bot
आपका साथी