कोरोना से दो बुजुर्गो की मौत, 29 संक्रमित

कोरोना से दो बुजुर्गो की मौत, 29 संक्रमित

संवाद सहयोगी धर्मशाला कांगड़ा जिले में बुधवार को कोरोना संक्रमित दो बुजुर्गों की मौत हो ग

JagranThu, 14 Jan 2021 06:57 AM (IST)

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : कांगड़ा जिले में बुधवार को कोरोना संक्रमित दो बुजुर्गों की मौत हो गई। साथ ही 29 लोग महामारी की चपेट में आए हैं। मरने वालों में एक बुजुर्ग महिला व व्यक्ति शामिल है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी कांगड़ा डाक्टर गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि थुरल के डूहक गांव की बुजुर्ग महिला को पांच जनवरी को डाक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में दाखिल करवाया था। महिला उच्च रक्तचाप सहित अन्य बीमारियों से भी ग्रसित थी और उसकी मौत हो गई है। नैन कमलेड़ तहसील पालमपुर के बुजुर्ग को आठ जनवरी को डीसीएचसी धर्मशाला से टांडा मेडिकल कालेज रेफर किया था और उसकी बुधवार सुबह मौत हो गई। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8049 हो गई है और सक्रिय मामले 211 हैं। 7639 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और 197 लोगों की मौत हो चुकी है।

उन्होंने बताया कि संक्रमित हुए लोग बासा, कटोरा, सकरी, गंगथ, रक्कड़, नंदपुर, जोगीपुर कांगड़ा, मंझोटी टंबर, बंडी शाहपुर, जलाड़ी, वन निगम का कर्मी, परागपुर, भडवार, धर्मशाला, नगरोटा बगवां, बल्लाह परौर, भौरां व भुआणा क्षेत्रों के हैं।

......................

लूंटा में ढांक से गिरा नेपाली, मौत

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : सदर थाना धर्मशाला के तहत खनियारा के लूंटा गांव में ढांक से गिरने से नेपाली की मौत हो गई है। मृत व्यक्ति की पहचान 42 वर्षीय स्वरूप कुमार के रूप में हुई है और वह मेहनत मजदूरी करता था। स्वरूप कुमार पिछले 30 साल से खनियारा में रह रहा था। सदर थाना धर्मशाला के एसएचओ राजेश कुमार ने बताया कि अंतिम संस्कार नेपाल मूल के ही लोग करेंगे।

.....................

घास काट रही महिला पर भालू ने किया हमला

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : मैक्लोडगंज में घास काट रही महिला को भालू ने हमला कर घायल कर दिया। महिला को जोनल अस्पताल धर्मशाला में भर्ती करवाया है। बुधवार को दो महिलाएं मैक्लोडगंज के निचली ओर नाले के साथ लगती पहाड़ी में घास काट रही थीं। इस दौरान भालू ने एक महिला पर हमला कर दिया। महिला की टांग में घाव हो गया है। महिलाओं के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने एकत्रित होकर भालू को भगाया। डीएफओ धर्मशाला डा. संजीव शर्मा ने बताया कि नियमानुसार घायल महिला को मुआवजा दिया जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.