ज्वालामुखी अस्पताल में रोजाना हो रही वैक्सीनेशन, बीएमओ ने लोगाें से बचाव के लिए टीका लगाने की अपील की

Corona Vaccination कोविड टीकाकरण संक्रमण के बचाव के लिए बहुत जरूरी है। यह बात ज्वालामुखी खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ प्रवीण कुमार ने कही। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जिन लोगों को टीकाकरण कराने का मौका मिल रहा है वे अनिवार्य रूप से कोविड टीकाकरण अवश्य कराएं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 08:47 AM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 08:47 AM (IST)
ज्वालामुखी अस्पताल में रोजाना हो रही वैक्सीनेशन, बीएमओ ने लोगाें से बचाव के लिए टीका लगाने की अपील की
कोविड टीकाकरण संक्रमण के बचाव के लिए बहुत जरूरी है।

ज्वालामुखी, जेएनएन। Corona Vaccination, कोविड टीकाकरण संक्रमण के बचाव के लिए बहुत जरूरी है। यह बात ज्वालामुखी खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ प्रवीण कुमार ने कही। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जिन लोगों को टीकाकरण कराने का मौका मिल रहा है, वे अनिवार्य रूप से कोविड टीकाकरण अवश्य कराएं।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने एक बार फिर लोगों को डरा दिया है। कुछ दिन पूर्व एक्टिव केस शून्य हो जाने पर सभी ने राहत की सांस ली थी, लेकिन खतरा बढ़ने के बाद अब विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है। स्वास्थ्य विभाग ज्वालामुखी में टीकाकरण को लेकर सभी इंतजाम किए गए हैं, इसलिए सभी टीकाकरण में अपनी भागदारी सुनिश्चित करें और इस बीमारी को खत्म करने में स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करें।

ज्वालामुखी अस्पताल में प्रतिदिन 100 से ऊपर लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है और हर प्रकार के बैठने व लेटने के इंतजाम किए गए हैं इसलिए सभी स्वयं और सगे संबंधियों को भी वैक्सीन के प्रति जागरूक करें और अपना कर्तव्य समझ कर टीका लगवाएं।

chat bot
आपका साथी