नगर परिषद हॉल नूरपुर में शनिवार को होंगे कोरोना टेस्ट

नगर परिषद हॉल नूरपुर में शनिवार 19 जून को स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा कोरोना टेस्ट किए जाएंगे। उन्होंने शहरवासियों से अपील की है कि वह अपना व अपने परिवार के सभी सदस्यों का निशुल्क कोरोना टेस्ट करवा कर सरकार द्वारा दी जा रही सुविधा का लाभ उठाएं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 03:42 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 03:42 PM (IST)
नगर परिषद हॉल नूरपुर में शनिवार को होंगे कोरोना टेस्ट
नूरपुर में शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा कोरोना टेस्ट किए जाएंगे।

नूरपुर, जेएनएन। नगर परिषद अध्यक्ष अशोक शर्मा "शिब्बू" ने बताया कि नगर परिषद हॉल नूरपुर में शनिवार 19 जून को स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा कोरोना टेस्ट किए जाएंगे। उन्होंने शहरवासियों से अपील की है कि वह अपना व अपने परिवार के सभी सदस्यों का निशुल्क कोरोना टेस्ट करवा कर सरकार द्वारा दी जा रही सुविधा का लाभ उठाएं।

उन्होंने कहा कि सरकार ने कुछ ,एक बंदिशों में छूट देकर लोगों को राहत दी है लेकिन अभी भी कोरोना महामारी का खतरा टला नहीं है। उन्होंने लोगों से कोरोना का टेस्ट करवाने व सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करने की भी अपील की है। नगर परिषद नूरपुर के अध्यक्ष अशोक शर्मा शिबू ने बयान में बताया कि सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए नगर परिषद नूरपुर के हाल में 19 जून को सुबह दस बजे स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना टेस्ट किए जाएंगे।

उन्होंने शहर वासियों से अनुरोध किया है कि शहर वासी इस सुविधा का लाभ उठाएं और अपना के व अपने परिवार के सदस्यों का कोरोना टेस्ट करवाए ताकि कोरोना महामारी से बचाव किया जा सके। कोविड-19 को लेकर सतर्क व जागरूक रहें। सतर्कता जारी रखें और कोविड-19 नियमों की अवहेलना न करें। लगातार कोविड-19 नियमों की पालना सुरक्षा के लिए जरूरी है। दो गज दूरी रखें, बार बार हाथों को साबुन से धोते रहे और सैनिटाइज करते रहें। सबसे जरूरी मास्क जरूर पहनें, बिना मास्क के न रहें यह खतरनाक हो सकता है। भीड़ भाड़ वाले स्थानों से भी दूर रहें।

chat bot
आपका साथी