बैदी पंचायत में कोरोना संक्रमित व्‍यक्‍त‍ि की मौत, प्रधान और युवाओं ने पीपीई किट पहनकर किया अंतिम संस्‍कार

ग्राम पंचायत बैदी में रविवार को एक करोना से संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई।

Corona Positive Death and Cremation ग्राम पंचायत बैदी में रविवार को एक करोना से संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई। कोरोना संक्रमण से मौत की सूचना मिलते ही पंचायत प्रतिनिधि तुरंत हरकत में आ गए व मौके पर पहुंचे।

Rajesh Kumar SharmaSun, 16 May 2021 02:00 PM (IST)

गगल, संवाद सहयोगी। Corona Positive Death, ग्राम पंचायत बैदी में रविवार को एक करोना से संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई। कोरोना संक्रमण से मौत की सूचना मिलते ही पंचायत प्रतिनिधि तुरंत हरकत में आ गए व मौके पर पहुंचे। पंचायत प्रधान हरमिंदर सिंह गोरा, वार्ड सदस्‍य व गांव के युवाओं ने मिलकर कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार की तैयारी की। लकड़ी का प्रबंध करने के बाद इन्‍होंने पीपीई किट पहनकर शव को घर से श्‍मशानघाट तक पहुंचाया। पंचायत प्रधान हरमिंदर सिंह ने बताया 58 वर्षीय व्‍यक्ति दो दिन से बीमार था।

इस कारण उन्‍हें सिटी केयर अस्‍पताल में दाखिल करवाया गया था, जहां उसकी मृत्यु हो गई। मानवता का परिचय देते हुए पंचायत प्रधान ने गांव के युवाओं के सहयोग से मृतक के शव का अंतिम संस्‍कार कर दिया। इस अवसर पर प्रशासन की ओर से पटवारी उपस्थित रहा।

नूरपुर में युवा कांग्रेस अंतिम संस्‍कार के लिए आगे आई

जसूर। जिला कांग्रेस अध्यक्ष एवम नूरपुर के पूर्व अजय महाजन के आदेशानुसार ब्लाॅक युकां स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर लोगों की हर संभव मदद करेगी। नूरपुर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सतवीर सिंह ने जारी बयान में कहा कि इस बारे युकां नूरपुर द्वारा उपमंडलाधिकारी नूरपुर को लिखित तौर पर पत्र दिया गया है कि कोरोना संक्रमण  से जिन लोगों की मृत्यु हुई है, उनके अंतिम संस्कार के लिए लोग आगे नहीं आ रहे हैं यदि नूरपुर प्रशासन ऐसी आपात स्थितियों में उन्हें अनुमति प्रदान करे तो नूरपुर युवा कांग्रेस की टीम पीड़ित लोगों की हर संभव मदद करने के लिए आगे आएगी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना कर्फ्यू बढ़ने के साथ सख्‍ती भी बढ़ी, बैंड-बाजा के बिना घर में ही होंगी शादियां, अंतिम संस्कार के लिए मिलेगी लकड़ी

यह भी पढ़ें: Himachal Covid Deaths: होम आइसोलेशन की कमजोरी रिपोर्ट में देरी मरीजों पर भारी, 4 से 5 दिन बाद मिल रही दवाएं

यह भी पढ़ें: नैक ग्रेडिंग में सुस्त हिमाचल प्रदेश के कॉलेज, नहीं भेजी वार्षिक गुणवत्ता रिपोर्ट, पढ़ें पूरा मामला

यह भी पढ़ें: इंदौरा पुलिस हुई सख्त, बैरियर नाके से बिना जरूरी काम घूम रहे लोगों को भेज रही घर वापस

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.