कोरोना कर्फ्यू के बीच तय समय सीमा में खरीदारी के लिए निकले लोग, 11 बजते ही बाजार से छंट गई भीड़

Corona Curfew Timming प्रदेश में कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सोमवार से सरकार ने कुछ सख्त पाबंदियां लगाई हैं। जिसके तहत आवश्यक वस्‍तुओं की दुकानों को निर्धारित समय अवधि आठ से 11 बजे खोलने का समय दिया गया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 12:17 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 12:17 PM (IST)
कोरोना कर्फ्यू के बीच तय समय सीमा में खरीदारी के लिए निकले लोग, 11 बजते ही बाजार से छंट गई भीड़
योल बाजार में लोगों ने सुबह आठ बजे से ही बाजारो‌ं का रुख करना शुरू कर दिया।

योल, सुरेश कौशल। प्रदेश में कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सोमवार से सरकार ने कुछ सख्त पाबंदियां लगाई हैं। जिसके तहत आवश्यक वस्‍तुओं की दुकानों को निर्धारित समय अवधि आठ से 11 बजे खोलने का समय दिया गया। इस दौरान लोगों ने सुबह आठ बजे से ही बाजारो‌ं का रुख करना शुरू कर दिया। योल बाजार, पीरु चौक, नरवाना, सिद्धबाड़ी, टंग नरवाना के बाजारों में करियाना और सब्जी की दुकानों मे‌ काफी भीड़ उमड़ी। लेकिन कुछेक दुकानों में नियमों की पालना करते नहीं दिखे लोग। 11बजे के बाद फिर बाजार से भीड़ एकदम से छंट गई।

इस दौरान योल पुलिस ने बाजार में फ्लैग मार्च किया। पुलिस चौकी प्रभारी करतार सिंह पखरेटिया ने बताया हर दुकान में जाकर दुकानदारों और ग्राहकों को सरकार ओर प्रशासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार नियमों की पालना करने के लिए प्रेरित किया। बाजार में बिना मास्क में बेवजह न घूमे, कौताही करने वालो पर कार्रवाई की जाएगी। मिनी लॉकडाउन के पहले दिन गश्त के दौरान लोगों को नियमों की पालना करने के लिए जागरूक किया गया, ताकि कोरोना संक्रमण के बढ़ते चेन को तोड़ा जा सके।

वहीं, व्यापार मंडल योल‌ के अध्यक्ष इंद्रजीत सेठी तथा व्यापार मंडल सिद्धबाड़ी के प्रधान‌ और बाघनी पंचायत के प्रधान सुरेश धीमान ने बताया दुकानदारों ओर लोगों का प्रशासन को पूरा सहयोग मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Himachal Corona Curfew Guidelines: हिमाचल में आज से कड़ी बंदिशें, हर जिले में सड़कों पर पुलिस का पहरा

यह भी पढ़ें: Himachal Covid Cases Update: एक्‍ट‍िव केस 32 हजार के पार, 24 घंटे में रिकॉर्ड मरीजों की मौत

यह भी पढ़ें: महंगाई और जमाखोरी ने थाली से गायब की दालें, बेहतर उत्पादन होने पर भी आसमान छूने लगे दाम, जानिए वजह

यह भी पढ़ें: Dr Suggestions On Coronavirus: अफवाहों पर ध्‍यान देकर गलत दवा न लें, ये मरीज रखें खास ख्‍याल

chat bot
आपका साथी