ज्‍वालामुखी में पूर्व मुख्‍यमंत्री वीरभद्र सिंह की शिलान्यास पट्टिका तोड़ने पर थाने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ता

Virbhadra Singh Inauguration Stone Breaks उपमंडल ज्वालामुखी की सब तहसील लगडू में पूर्व सरकार की ओर से लगाई गई शिलान्यास पट्टिका को अज्ञात शरारती तत्वों ने तोड़ दिया है। यह शिलान्यास पट्टिका पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह व ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के तत्‍कालीन विधायक संजय रत्न ने किया था।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 09:39 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 09:39 AM (IST)
ज्‍वालामुखी में पूर्व मुख्‍यमंत्री वीरभद्र सिंह की शिलान्यास पट्टिका तोड़ने पर थाने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ता
लगडू में पूर्व सरकार की ओर से लगाई गई शिलान्यास पट्टिका को अज्ञात शरारती तत्वों ने तोड़ दिया है।

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। Virbhadra Singh Inauguration Stone Breaks, उपमंडल ज्वालामुखी की सब तहसील लगडू में पूर्व सरकार की ओर से लगाई गई शिलान्यास पट्टिका को अज्ञात शरारती तत्वों ने तोड़ दिया है। यह शिलान्यास पट्टिका पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह व ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के तत्‍कालीन विधायक संजय रत्न ने किया था। यह शिलान्यास तली, जंदराह सड़क पर नकेड पुल के लिए तीन फरवरी 2017 को किया गया था। इस शिलान्यास पट्टिका के टूटने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने रोष जताया तथा उन अज्ञात शरारती तत्वों को कड़े शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि इस तरह के अनैतिक कामों से बाज आ जाएं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि यह विकास की निरंतर प्रक्रिया है हम सब को हर सरकार का व सरकारी कामों में सहयोग करना चाहिए न कि इस तरह के घटिया काम करने चाहिएं।

यह भी पढ़ें: Himachal Weather Update: प्रदेश में आज जिलों में भारी बारिश, आंधी व बिजली गिरने का अलर्ट जारी

कांगड़ा चंबा लोकसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस महासचिव विक्रम सिंह, ज्वालामुखी ब्लॉक युवा कांग्रेस अध्यक्ष राज राणा, महासचिव युवा कांग्रेस ज्वालामुखी प्रवीन चौधरी, जितेंद्र ने पुलिस चौकी लगडू में उन अज्ञात शरारती तत्वों के विरूद्ध कार्रवाई करने के लिए शिकायत दर्ज करवा दी है। ब्लॉक युवा कांग्रेस अध्यक्ष राज राणा ने बताया कि यह शिलान्यास पट्टिका करीब दो तीन दिन पहले तोड़ी गई है। जब इस बात का उन्हें पता चला तो उन्‍होंने अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पूरी जानकारी ली।

लेकिन इस तरह का काम करने बालों के खिलाफ कोई भी पुख्ता सबूत न होने के कारण इसकी शिकायत पुलिस चौकी लगडू में दर्ज करवा दी तथा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पुलिस चौकी लगडू से उचित कार्रवाई अमल में लाने की अपील की है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में अब किसान 30 फीसद अनुदान के साथ ले सकेंगे लोन, बनानी होगी सोसायटी

यह भी पढ़ें: अभिभावकों के सुझाव पर बदलेगा ऑनलाइन पढ़ाई का पैटर्न, लाइव कक्षाओं पर ज्यादा फोकस, ये बदलाव होंगे

chat bot
आपका साथी