नगर पंचायत अम्ब के उपाध्यक्ष पद पर कांग्रेस का कब्जा, अनुसुया रानी दो वोटों से जीतीं

आज बचत भवन अम्ब में हुए उपाध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस की प्रत्याशी अनुसुया रानी दो वोट से जीत गईं हैं। अनुसुया रानी को आठ में से पांच वोट पड़े जबकि भाजपा के प्रत्याशी को मात्र तीन वोट ही पड़े।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 01:47 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 01:58 PM (IST)
नगर पंचायत अम्ब के उपाध्यक्ष पद पर कांग्रेस का कब्जा, अनुसुया रानी दो वोटों से जीतीं
नगर पंचायत अम्ब के चुनाव में कांग्रेस की प्रत्याशी अनुसुया रानी दो वोट से जीत गईं हैं।

अम्ब, जेएनएन। नगर पंचायत अम्ब के उपाध्यक्ष चुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है। आज बचत भवन अम्ब में हुए उपाध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस की प्रत्याशी अनुसुया रानी दो वोट से जीत गईं हैं। अनुसुया रानी को आठ में से पांच वोट पड़े जबकि भाजपा के प्रत्याशी को मात्र तीन वोट ही पड़े।

कांग्रेस को यहां क्रॉस वोटिंग से जीत मिली है। चुनाव की प्रक्रिया शुरू होने से पहले भाजपा ने खेमे की तरफ से प्रत्याशी अशोक कुमार के समर्थन में पांच पार्षदों ने चुनाव अधिकारी के सामने अपना समर्थन पत्र प्रस्तुत किया था, लेकिन कांग्रेस ने खेमे पार्षदों ने इस बात से इंकार किया और वोटिंग करवाने के अड़ गए। जिसके बाद बचत भवन में हुई वोटिंग में कांग्रेस की प्रत्याशी अनुसुया को आठ में से पांच वोट पड़े। वहीँ भाजपा प्रत्याशी अशोक कुमार को केवल तीन वोट की मिल पाए। जबकि वार्ड नौ से पार्षद इंदु बाला कोरोना संक्रमित होने की वजह से इस चुनाव में भाग नहीं ले सकी।

chat bot
आपका साथी