मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नए हेलिकॉप्टर पर कांग्रेस ने क्‍यों उठाए सवाल, पढ़ें पूरा मामला

CM New Helicopter कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने मुख्यमंत्री को रूस से 5.1 लाख रुपये प्रति घंटे की दर से लीज पर नया हेलिकॉप्टर लाने पर आश्चर्य व्यक्त किया है। सरकार मुख्यमंत्री व मंत्रियों की सुविधा पर करोड़ों रुपये खर्च कर रही है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:36 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:36 AM (IST)
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नए हेलिकॉप्टर पर कांग्रेस ने क्‍यों उठाए सवाल, पढ़ें पूरा मामला
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने मुख्यमंत्री के नया हेलिकॉप्टर लाने पर आश्चर्य व्यक्त किया है।

शिमला, जागरण संवाददाता। CM New Helicopter, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने मुख्यमंत्री को रूस से 5.1 लाख रुपये प्रति घंटे की दर से लीज पर नया हेलिकॉप्टर लाने पर आश्चर्य व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रदेश कर्ज के बोझ तले दबा जा रहा है तो दूसरी तरफ सरकार मुख्यमंत्री व मंत्रियों की सुविधा पर करोड़ों रुपये खर्च कर रही है। यहां जारी बयान में राठौर ने कहा कि प्रदेश सरकार के पास पहले से ही एक हेलिकॉप्टर है, जिसका किराया दो लाख रुपये प्रति घंटे के हिसाब से सरकार अदा करती है। अब नए हेलिकॉप्टर का तीन लाख अधिक किराया अदा करना पड़ेगा, जिसका प्रदेश की आर्थिकी पर भी अतिरिक्त बोझ पड़ेगा।

प्रदेश कर्ज तले डूब चुका है। इसकी कोई भी चिंता प्रदेश सरकार को नहीं है। राठौर ने कहा कि प्रदेश में कोरोना की विकट परिस्थितियों के मध्य सरकार की लोगों के प्रति संवेदनहीनता साफ दिखती है। सरकार किसी भी वर्ग को कोई राहत देने में अपने हाथ खड़े कर रही है।

chat bot
आपका साथी