कांग्रेस नेता का अनुराग ठाकुर पर निशाना, कोरोना काल में देहरा और जसवां परागपुर को भूले सांसद

केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री व सांसद अनुराग ठाकुर

Anurag Thakur कर्मचारी कल्याण बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष ठाकुर सुरिन्द्र सिंह मनकोटिया‌ ने केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री व सांसद अनुराग ठाकुर पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है। अनुराग जब भी बात यह करते हैं तो हमीरपुर या फिर ऊना बिलासपुर की ही करते हैं।

Rajesh Kumar SharmaThu, 06 May 2021 08:15 AM (IST)

डाडासीबा, संवाद सहयोगी। कर्मचारी कल्याण बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष ठाकुर सुरिन्द्र सिंह मनकोटिया‌ ने केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री व सांसद अनुराग ठाकुर पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है। मनकोटिया ने सांसद अनुराग ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि जब भी बात यह करते हैं तो हमीरपुर या फिर ऊना, बिलासपुर की ही करते हैं। जसवां परागपुर और देहरा विधानसभा क्षेत्रों को भाजपा सरकारों ने भगवान के सहारे छोड़ा हुआ है। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के तहत ऊना, हमीरपुर व बिलासपुर जिले में पीएफए ऑक्सीजन प्लांट लगाने की बात कही गई है।  

मनकोटिया ने अनुराग ठाकुर से सवाल उठाया है कि जसवां परागपुर और देहरा क्या हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में नहीं आते हैं। जब तीन जगह प्लांट दे दिए तो चौथी जगह देहरा में ऑक्सीजन प्लांट क्यों नहीं दिया। सेंट्रल यूनिवर्सिटी  की तो आपने पहले ही दुर्गति करके रखी हुई है। सुरेंद्र सिह मनकोटिया ने कहा मेडिकल कॉलेज बनाने की बात हो, एम्स बनाने की बात हो या फिर अब कोरोना महामारी में ऑक्सीजन प्लांट लगाने की बात हो, देहरा के साथ हमेशा ही सौतेला व्यवहार होता आया है जो असहनीय है।

मनकोटिया ने कहा जसवां परागपुर देहरा और ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के दुर्गम और दूरदराज इलाकों को देखते हुए देहरा में ऑक्सीजन वाले बेड और वेंटिलेटर की सुविधा उपलब्ध करवाई जाए, लेकिन सांसद व मंत्री होने के बावजूद यहां पर न तो ऑक्सीजन सिलेंडर और न ही ऑक्सीजन प्लांट मिला। देहरा को ऑक्सीजन प्लांट न  देकर यहां की जनता के साथ सरासर अन्याय है।

यह भी पढ़ें: Corona Curfew In Himachal: हिमाचल प्रदेश में कल रात से कोरोना कर्फ्यू, प्रदेश भर में धारा 144

यह भी पढ़ें: Corona Curfew Guidelines: शादी में शामिल हो सकेंगे 20 लोग, अस्पताल, बैंक व ढाबे भीे रहेंगे खुले, जानिए निर्देश

यह भी पढ़ें:  Himachal 10th Students Promote: दसवीं के छात्र प्रमोट, शिक्षा बोर्ड तैयार करेगा अंकों का फार्मूला

यह भी पढ़ें: हिमाचल में दिल्ली से दो गुणा से भी अधिक हुई एक्टिव मामलों की प्रतिशतता, नए मामलों में 25 गुणा व मौत में 17 गुणा की वृद्धि

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.