मुकेश अग्निहोत्री बोले, सेमीफाइनल में हारने वाली टीम कभी भी फाइनल नहीं जीत सकती

Congress Leader Mukesh Agnihotri नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहाेत्री ने कहा सेमीफाइनल हारने वाली टीम फाइनल में नहीं पहुंच सकती ताे भाजपा फाइनल कैसे जीत सकती है। उपचुनावों में कांग्रेस पार्टी की बंपर जीत के बाद अब भाजपा का जाना तय है।

Rajesh Kumar SharmaWed, 24 Nov 2021 01:34 PM (IST)
नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहाेत्री ने कहा सेमीफाइनल हारने वाली टीम फाइनल में नहीं पहुंच सकती

पालमपुर, संवाद सहयोगी। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहाेत्री ने कहा सेमीफाइनल हारने वाली टीम फाइनल में नहीं पहुंच सकती ताे भाजपा फाइनल कैसे जीत सकती है। उपचुनावों में कांग्रेस पार्टी की बंपर जीत के बाद अब भाजपा का जाना तय है। उन्हाेंने कहा कि कई दिनाें से हार पर मंथन के नाम बौखलाए प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रतिदिन नई बात रख रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कांग्रेस के पहले टीके ने ही पेट्रोल-डीजल सस्ता कर दिया है। अब दूसरा टीका लगते ही 2022 विस चुनाव में जीत दर्ज करने का भाजपाई अहंकार भी टूट जाएगा। स्वास्थ्य व्यवस्था की चरमराई हालत पर मुकेश अग्निहोत्री ने कहा टांडा में 10 माह व हमीरपुर जिला में सवा साल से सीटी-स्कैन मशीन खराब है।

चिकित्सालयाें में चिकित्सक तैनात नहीं किए जा रहे हैं। शिमला में कांग्रेस कार्यकाल की 400 कराेड़ की परियाेजना प्रभावित हैं। मनरेगा मजदूर दिहाड़ी को तरस रहे हैं। 15वें वेतन आयोग का पैसा नहीं मिल रहा है, इसे प्रधान व सचिव के डिजिटेल हस्ताक्षर के नाम पर राेका गया है।

प्रदेश में बेरोजगारी 14.1 प्रतिशत पहुंच चुकी है और हिमाचल देशभर में बेरोजगारी के मामले में पांचवें स्थान पर है। चोर दरवाजे से भर्तियां जारी करके युवाओं का हक छीना जा रहा है। राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर जनजागरण अभियान के तहत महंगाई, बेराजगारी व भ्रष्टाचार के विरुद्ध किए प्रदर्शन के दौरान मुकेश अग्निहोत्री बोल रहे थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.