धर्मशाला में बाली बोले, उपचुनाव में पार्टी विरोधी काम करने वालों पर होगी कार्रवाई, रिपोर्ट हाईकमान को भेजी

बाली ने कहा धर्मशाला उपचुनाव में जिन लोगों ने पार्टी विरोधी काम किया है उन पर कार्रवाई होगी रिपोर्ट हाईकमान को भेज दी है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 01:50 PM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 04:57 PM (IST)
धर्मशाला में बाली बोले, उपचुनाव में पार्टी विरोधी काम करने वालों पर होगी कार्रवाई, रिपोर्ट हाईकमान को भेजी
धर्मशाला में बाली बोले, उपचुनाव में पार्टी विरोधी काम करने वालों पर होगी कार्रवाई, रिपोर्ट हाईकमान को भेजी

धर्मशाला, जेएनएन। पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता जीएस बाली ने रविवार को धर्मशाला में पत्रकारों से बातचीत में कहा उपचुनाव में जिन लोगों ने पार्टी विरोधी काम किया है, उन पर कार्रवाई होगी, रिपोर्ट हाईकमान को भेज दी है। उनका निशाना पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा की तरफ था। उपचुनाव के दौरान उन पर पार्टी विरोधी काम करने के आरोप लगते रहे हैं। इस मौके पर उपचुनाव में पार्टी के प्रत्‍याशी विजय इंद्र कर्ण भी मौजूद थे। बाली ने कहा कांग्रेस की नई कार्यकारिणी बनने से कार्यकर्ताओं में जोश अाएगा, उस पर काम हो रहा है।

बाली ने कहा विधानसभा सत्र शुरू हो रहा है हम चाहते है सीएम उल्लेख करें, निचले क्षेत्र वालों को धर्मशाला से क्‍या गिफ्ट देंगे। उन्‍होंने कहा कांगड़ा को अब तक तो कुछ नहीं मिल पाया है। इन्वेस्टर्स मीट पर कितना धन खर्च हुआ सरकार को बताना चाहिए। पर्यटन विकास का क्या हुआ, एयरपोर्ट विस्तार का क्या हुआ और कब होगा रोड मैप दें। प्रधानमंत्री से कम से कम यह ही मांग लेते कि एयरपोर्ट के विस्तार की घोषणा ही कर दें। ऐसे बुलाने का क्या फायदा, बेरोजगारों की संख्‍या बढ़ती जा रही है। हमारे समय के काम गिनते और लिखते हाथ थक जाएगे। बस स्टैंड के काम हमने शुरू करवाए और अब भाजपा तालियां बटोर रही है। लोगों को बिजली पानी के कनेक्शन नहीं मिल रहे। लोग कार्यालयाें के चक्कर काटने को मजबूर हैं। सरकार अपनी स्थिति सही करे, जहां अच्छा करेंगे वहां सराहना होगी।

इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन बिना तैयारी के किया गया। इन्वेस्टर्स तो हताश होकर ही वापस लौट गए, गैरजिम्मेदाराना तरीके से आयोजन हुआ। तीन माह बाद पूछूंगा कितनी इन्वेस्टमेंट आई है। प्रदेश में सब कुछ होने के बावजूद कुछ नहीं कर या रही सरकार, हां कर रही है तो सिर्फ अपनी पब्लिसिटी। विधायक देने के बाद सीएम ने धर्मशाला को क्‍या दिया। हवाई पट्टी को जल्द बढ़ाएं, ताकि रोजगार नहीं तो स्वरोजगार ही मिले।

बाली ने कहा बच्चों को समय पर वर्दी क्‍यों नहीं मिल रही सरकार स्पस्ट करे। 53 मील में एमएलए प्रथमिकता के हमारे कामों पर ही सीएम पट्टियां लगा रहे हैं। डेढ़ सौ करोड़ बेरोजगार फंड कहां गया। धर्मशाला अस्पताल की स्थिति कब सुधरेगी, अस्पताल की यह हालत कर दी क्‍या उपचुनाव में जीत का यह गिफ्ट दिया जनता को।

chat bot
आपका साथी