कांग्रेस नेता बोले, बीएस-4 गाडिय़ां बीएस-6 दर्शाकर पंजीकृत करवाईं, बड़ा फर्जीवाड़ा होने का आरोप

BS 4 Vehilce Fraud फर्जी तरीके से गाडिय़ों को पंजीकृत करने के मामले को लेकर उपजा विवाद तेज हो गया है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि इस मामले में व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार हुआ है। फर्जी तरीके से गाडिय़ों की कीमत को कम दर्शाया गया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:19 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:19 AM (IST)
कांग्रेस नेता बोले, बीएस-4 गाडिय़ां बीएस-6 दर्शाकर पंजीकृत करवाईं, बड़ा फर्जीवाड़ा होने का आरोप
नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने बीएस 4 वाहनों के पंजीकरण पर सरकार पर निशाना साधा है।

शिमला, जागरण संवाददाता। BS 4 Vehilce Fraud, फर्जी तरीके से गाडिय़ों को पंजीकृत करने के मामले को लेकर उपजा विवाद तेज हो गया है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि इस मामले में व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार हुआ है। फर्जी तरीके से गाडिय़ों की कीमत को कम दर्शाया गया है। कांग्रेस ने इसको लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, वरिष्ठ विधायक आशा कुमारी और हर्षवर्धन चौहान ने शिमला में पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि बीएस-4 गाडिय़ों का पंजीकरण 31 मार्च 2020 को बंद हो गया था। इन गाडिय़ों को बीएस-6 दर्शाकर हिमाचल में फर्जी तरीके से पंजीकरण करवाया है। दो से चार करोड़ कीमत की गाडिय़ों की कीमत को कम दर्शाया गया है। उन्होंने कहा कि बहुत बड़ा फर्जीवाड़ा है।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कुछ लोग यह कहकर इस घोटाले पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे हैं कि हिमाचल में पंजीकरण फीस कम है। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस ने पालमपुर में इस मामले को उठाया तो सरकार ने आनन-फानन में एफआइआर दर्ज कर कुछ बाबुओं पर कार्रवाई की है, जबकि इसमें कई बड़े बिचौलिए और अन्य लोग शामिल हैं। कांग्रेस ने सरकार से मांग उठाई कि इस प्रकरण की जांच सीबीआइ से करवाई जाए।

कांग्रेस नेताओं को धमकाना बंद करे सीएम

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कांग्रेस नेताओं को धमकाना बंद करें। हिमाचल दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री ने कांग्रेस नेताओं को धमकाने के लिए सभी मर्यादाएं पार कर दी थी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इसके लिए माफी मांगे और अपने कहे शब्दों को वापस लें। यदि सरकार के पास कुछ है तो वह साढ़े तीन साल तक क्या करती रही।

chat bot
आपका साथी