बैजनाथ में पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने पर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बैजनाथ ने विधायक किशोरी लाल की अगुवाई में शुक्रवार को पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर केंद्र ओर प्रदेश सरकार के खिलाफ बैजनाथ पेट्रोल पंप के सामने धरना प्रदर्शन किया। किशोरी लाल ने कहा कि इस सरकार के कार्यकाल में महंगाई चरम पर पहुंच गई है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 01:04 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 01:04 PM (IST)
बैजनाथ में पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने पर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बैजनाथ ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर किया धरना प्रदर्शन।

बैजनाथ, जेएनएन। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बैजनाथ ने पूर्व विधायक किशोरी लाल की अगुवाई में शुक्रवार को पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर केंद्र ओर प्रदेश सरकार के खिलाफ बैजनाथ पेट्रोल पंप के सामने धरना प्रदर्शन किया। इस मौके पर पूर्व विधायक किशोरी लाल ने कहा कि इस सरकार के कार्यकाल में महंगाई चरम पर पहुंच गई है। आम आदमी का जीना दूभर हो गया है।

भाजपा के शासन में आासमान छू रही महंगाई

केंद्र में भाजपा सरकार आने से पहले लोगों को अच्छे दिन के बड़े-बड़े सपने दिखाए गए थे। लेकिन आज जनता को केवल महंगाई और परेशानी ही मिल रही है। प्रदेश व केंद्र में भाजपा सरकार होने के बावजूद भी हिमाचल को कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं मिल पाया है। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष वीरेंद्र जमवाल ने कहा कि आने वाले समय में बैजनाथ कांग्रेस पूर्व विधायक किशोरी लाल की अगुवाई में पूरे चुनाव क्षेत्र में धरना प्रदर्शन करेगी।

उन्होंने कहा कि आज समूचे प्रदेश में विकास के काम थम गए हैं। कोरोना महामारी के दौरान भी सरकार के सही इंतजाम देखने को नहीं मिल रहे हैं। विधानसभा क्षेत्र में विकास के नाम पर कुछ नहीं हो रहा। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष वीरेंद्र जमवाल, राजेश कलेडी, मिलाप शर्मा, हरी सिंह, पृथी करोटी, लाल चंद, रमेश चड्डा, तारा चंद, रमेश भाऊ,रविंदर राव, सचिन अवस्थी,सुमित सत्ती, तेजसव अवस्थी, एनएसयूआई अध्यक्ष रिशव ठाकुर, अर्चित धीमान, सुहाना मिन्हास,कार्तिक, सर्वेश जोशी, कार्तिक जोशी, तनिश, रिशु, रविंद्र बिट्टू आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी