प्रारंभिक शिक्षा खंड कार्यालय कांगड़ा से कंप्‍यूटर और प्रिंटर चुरा ले गए चोर Kangra News

Computer and Printer Theft कांगड़ा के डूंगा बाजार स्थित खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी एवं बीआरसीसी एसएसए कार्यालय से चोर दरवाजे तोड़कर कंप्यूटर और प्रिंटर ही चुरा ले गए। सुबह जब कार्यालय के कर्मचारी वहां पहुंचे तो वह देखकर दंग रह गए कि कार्यालय के दरवाजे के ताले टूटे हुए थे

Rajesh Kumar SharmaSun, 25 Jul 2021 11:03 AM (IST)
प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी एवं बीआरसीसी एसएसए कार्यालय से चोर दरवाजे तोड़कर कंप्यूटर और प्रिंटर ही चुरा ले गए।

कांगड़ा, संवाद सूत्र। Computer and Printer Theft, कांगड़ा के डूंगा बाजार स्थित खंड प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी एवं बीआरसीसी एसएसए कार्यालय से चोर दरवाजे तोड़कर कंप्यूटर और प्रिंटर ही चुरा ले गए। सुबह जब कार्यालय के कर्मचारी वहां पहुंचे तो वह देखकर दंग रह गए कि कार्यालय के दरवाजे के ताले टूटे हुए थे अंदर सामान बिखरा पड़ा था, जिसकी तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी थी। घटना स्थल पर भवन में बीआरसीसी एसएसए व बीइइओ दो कार्यालय संचालित किए जाते हैं। जानकारी  के अनुसार इन दोनों कार्यालयों से तीन कंपुयटर, दो सीपीयू तथा एक प्रिंटर चोरी हुए हैं। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है।

ढलियारा में जमीन को लेकर मारपीट व झगड़ा

देहरा। देहरा में जमीन को लेकर हुए विवाद में मारपीट व लड़ाई झगड़े का मामला दर्ज हुआ है। बनखंडी निवासी संदीप पराशर व अनीता कुमारी निवासी सुंही तहसील रक्कड़ जिला कांगड़ा निवासी के साथ बनखंडी निवासी रमाकांत पराशर व प्रदीप चौधरी ने जमीन के विवाद को लेकर ढलियारा में लड़ाई झगड़ा व मारपीट की। पुलिस ने इस संबंध में आइपीसी की धारा 341, 323, 506 व 34 के तहत मामला पंजीकृत कर लिया है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने की है।

मारपीट के आरोप में क्रास मामला दर्ज

गगरेट। नगर पंचायत गगरेट के वार्ड तीन में दो पक्षों ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है। ममता देवी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सास के साथ पशुशाला से घर जा रही थी तो रास्ते में नल खुला होने से पानी बह रहा था। सास ने नल बंद किया तो लता कुमारी ने गालीगलौज की और पत्थर मारने लगी। लता कुमारी ने शिकायत में बताया कि वह घर में साफ-सफाई कर रही थी तो ममता, उसकी सास व बेटी ने उसके सिर पर ईंट से वार किया। पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर क्रास मामला दर्ज कर लिया है। मामले की पुष्टि डीएसपी सृष्टि पांडे ने की है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.