चिंतपूर्णी में निजी बस और बाइक के बीच टक्‍कर, दोपहिया सवार युवक की मौके पर ही मौत

Chintpurni Bike Bus Accident पुलिस थाना चि‍ंतपूर्णी के तहत वीरवार को निजी बस और बाइक की टक्कर में करीब 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के लिए ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भेज दिया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 01:14 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 01:14 PM (IST)
चिंतपूर्णी में निजी बस और बाइक के बीच टक्‍कर, दोपहिया सवार युवक की मौके पर ही मौत
पुलिस थाना चि‍ंतपूर्णी के तहत निजी बस और बाइक की टक्कर में करीब 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई।

चिंतपूर्णी, संवाद सूत्र। Chintpurni Bike Bus Accident, पुलिस थाना चि‍ंतपूर्णी के तहत वीरवार को निजी बस और बाइक की टक्कर में करीब 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भेज दिया है। मृतक की शिनाख्‍त सुरेंद्र कुमार पुत्र अमी चंद निवासी वरेट के रूप में हुई है। सुरेंद्र कुमार निजी क्षेत्र में कार्यरत था और किसी कार्य के संबंध में चिंतपूर्णी में आया था। इसकी पुष्टि जिला के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने की है।

जानकारी के अनुसार चिंतपूर्णी थाना के तहत चिंतपूर्णी-शीतला मार्ग पर चंबी के नजदीक एक व्यक्ति चिंतपूर्णी से अपने श्रीशीतला की तरफ जा रहा था, जबकि एक निजी बस तलवाड़ा से चिंतपूर्णी की तरफ आ रही थी। अचानक ही चढ़ाई पर बाइक बस के अगले हिस्से से जा टकराई। इस हादसे में बाइक चालक बस से टकराकर सड़क पर गिर गया। हादसे में उसे गंभीर चोंटें आईं। स्थानीय लोगों के सहयोग से गंभीर रूप से घायल शख्‍स को चिंतपूर्णी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। लेकिन यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं सूचना मिलते ही चिंतपूर्णी पुलिस थाना की टीम दुर्घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने दुर्घटना का जायजा लेने के बाद बाइक को अपने कब्जे में लिया, जबकि बस चालक को भी पुलिस थाना में तलब किया। पुलिस ने अस्पताल से मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भेजा है। पुलिस ने मृतक के स्वजनों को भी दुर्घटना के बारे में जानकारी दे दी है।

chat bot
आपका साथी