कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी बेहद जरूरी, सीएमओ कांगड़ा ने की लोगों से यह अपील

Kangra Covid Update सावधानी ही बचाव के लिए जरूरी है। हम अगर सभी नियमों का पालन करेंगे तो कोरोना महामारी से भी सुरक्षित रह पाएंगे। स्वास्थ्य विभाग तो अपने कदम इस बीमारी से निपटने के लिए आगे बढ़ा रहा है। ऐसे में आमजन को अब नियमों का पालन करना होगा।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 02:07 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 02:07 PM (IST)
कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी बेहद जरूरी, सीएमओ कांगड़ा ने की लोगों से यह अपील
मुख्य चिकित्सा अधिकारी कांगड़ा डा. गुरदर्शन गुप्ता

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Kangra Covid Update, सावधानी ही बचाव के लिए जरूरी है। हम अगर सभी नियमों का पालन करेंगे तो कोरोना महामारी से भी सुरक्षित रह पाएंगे। स्वास्थ्य विभाग तो अपने कदम इस बीमारी से निपटने के लिए आगे बढ़ा रहा है। लेकिन ऐसे में आमजन को अब नियमों का पालन करना होगा। जिला में वैक्सीनेशन को लेकर भी अभियान तेज किया गया है। पिछले कुछ समय में कोरोना के मामले बढ़े हैं, ऐसे में सभी को एहतियात बरतनी चाहिए। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. गुरदर्शन गुप्ता ने कहा स्वास्थ्य विभाग अपनी ओर से तो पूरी एहतियात बरते हुए है और जिला कांगड़ा के सिविल अस्पताल सहित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में भी वैक्सीन की सुविधा उपलब्ध करवाइ गई है। बावजूद इसके जिला में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं।

इसलिए आमजन से आग्रह है कि बिना वजह घर से बाहर न निकलें। अगर कहीं पर किसी को खांसी बुखार सहित अन्‍य कोई दिक्कत आ रही है, तो घबराएं नहीं और चिकित्सालय में जाकर अपनी जांच करवाएं। स्वास्थ्य विभाग इस बीमारी को लेकर पूरी तरह से गंभीर है, लेकिन इसमें आमजन का सहयोग भी इस बीमारी से बचाव के लिए चाहिए।

हिदायतें घर से बाहर मास्क का प्रयोग करें। बिना वजह बाजार या भीड़ वाली जगह न आएं। बाजार में शारीरिक दूरी का ध्यान रखें। सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का अनुसरण करें।

chat bot
आपका साथी