CM Jairam Thakur: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कल फ‍िर कांगड़ा दौरे पर, सुबह साढ़े दस बजे पहुंचेंगे जयसिंहपुर

CM Jairam Thakur Kangra Tour मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कल जयसिंहपुर के एक दिवसीय दौरे पर होंगे। मुख्यमंत्री सुबह साढ़े दस बजे हेलिकाप्टर के माध्‍यम से शिमला से जयसिंहपुर चौगान पहुंचेंगे। यहां पर विभिन्न योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करने के बाद चौगान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Rajesh Kumar SharmaTue, 07 Dec 2021 11:21 AM (IST)
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कल जयसिंहपुर के एक दिवसीय दौरे पर होंगे।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। CM Jairam Thakur Kangra Tour, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कल जयसिंहपुर के एक दिवसीय दौरे पर होंगे। मुख्यमंत्री सुबह साढ़े दस बजे हेलिकाप्टर के माध्‍यम से शिमला से जयसिंहपुर चौगान पहुंचेंगे। यहां पर विभिन्न योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करने के बाद चौगान में जनसभा को संबोधित करेंगे। चौगान से मिनी सचिवालय जयसिंहपुर दोपहर दो बजे जाएंगे और वहां पर दोपहर का भोजन करने के बाद साढ़े तीन बजे के करीब वापस चौगान लौटेंगे और यहां से शिमला के लिए रवाना होंगे। उपचुनाव में चारों सीटों पर हार के बाद सरकार एक्शन मोड में है और यही कारण है कि मुख्यमंत्री लगातार वि‍भिन्‍न विकास कार्यों के उद्घाटन व शिलान्यास करके विकास कार्यों को गति दिए हुए हैं।

अभी एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री खराब मौसम के बावजूद मुल्थान पहुंचे थे और यहां पर विकास कार्यों के भूमि पूजन व  शिलान्यास करने के बाद जनसभा को संबोधित किया था। ऐसे में अब सरकार एक्शन मोड में आ गई है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने भी अपने संबोधन में स्पष्ट संदेश प्रदेश भाजपा को दिया है। ऐसे में मुख्यमंत्री उन क्षेत्रों को ज्यादा तरजीह दे रही है जो किसी कारण से छूटे हैं या वहां नहीं जा पाए हैं। मुख्यमंत्री के जयसिंहपुर दौरे को भी आगामी चुनाव के मद्देजनर अहम माना जा रहा है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.