मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर आज बल्‍ह को देंगे करोड़ों रुपये की सौगात, रिवालसर को थाने की उम्‍मीद

CM jairam Thakur Mandi Tour मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज मंडी जिला के एक दिवसीय प्रवास पर हैं। सीएम बल्ह हलके में करोड़ों रुपये की सौगात देंगे। साथ ही रिवालसर में थाने की घोषणा भी कर सकते हैं। जयराम ठाकुर 12 बजे के करीब बल्ह पहुंचेंगे।

Rajesh Kumar SharmaMon, 20 Sep 2021 11:11 AM (IST)
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज मंडी जिला के एक दिवसीय प्रवास पर हैं।

मंडी, जागरण संवाददाता। CM jairam Thakur Mandi Tour, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज मंडी जिला के एक दिवसीय प्रवास पर हैं। सीएम बल्ह हलके में करोड़ों रुपये की सौगात देंगे। साथ ही रिवालसर में थाने की घोषणा भी कर सकते हैं। जयराम ठाकुर 12 बजे के करीब बल्ह पहुंचेंगे। इसके बाद वह चार सड़क मार्गों, चार स्कूल भवनों व प्रयोगशालाओं का उद्घाटन करेंगे। इसमें गागल में बाग से रथोल सड़क, मोहलता से खरेरी, नागचला से  चकरारी, हरानवली देव-कमेहरा मतलोग खखरयाणा, रावमापा मंदरू के भवन, रावमापा राजगढ़ में विज्ञान प्रयोगशाला तथा रावमापा गागल के भवन का उद्घाटन करेंगे।

इसके अलावा लोक निर्माण विभाग के नेरचौक कार्यालय के भवन, आइटीआइ के भवन, रत्ती पुल का शिलान्यास सहित अन्य योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। साथ ही गागल में उनकी जनसभा होगी। वहीं रिवालसर में गम्भर खड्ड के पुल, रिवालसर कालेज के भवन, सहित चार सड़कों व बिजली बोर्ड रिवालसर के भवन तथा गम्बहार खड्ड के ऊपर बने पुल का उद्घाटन करेंगे। सीएम रिवालसर में ही जनसभा को संबोधित करेंगे।

जयराम ठाकुर एक बेहतरीन मुख्यमंत्री : राजेंद्र

कुल्लू। भाजपा के पूर्व मीडिया प्रभारी राजेंद्र ने कहा कि कुल्लू में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली के दौरान जिस प्रकार कांग्रेसी नेताओं ने हिमाचल के मुख्यमंत्री को बदलने को लेकर बयानबाजी की थी, वे दाव उन्हीं पर उल्टा पड़ गया तथा उन्हीं के पंजाब के मुख्यमंत्री गद्दी से हट गए। कांग्रेसियों की भविष्यवाणी सही साबित हुई है। भाजपा आलाकमान की नजरों में भी जयराम ठाकुर एक बेहतरीन मुख्यमंत्री हैं। उनके नेतृत्व में ही प्रदेश में कोरोना से जंग जीतने में महत्वपूर्ण योगदान मंत्रियों, विधायकों, संगठन, अधिकारियों व कर्मचारियों का रहा है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.