जयराम ठाकुर बोले, हुड़दंग मचाने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी, विपक्ष का नेता कानून से ऊपर नहीं

मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने सेरी मंच में आयोजित जनसभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

CM Comment on Opposition मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने सेरी मंच में आयोजित जनसभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कल जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है। राज्यपाल की गाड़ी तोड़ने का प्रयास किया गया। कांग्रेसी नेता वाणी से मुकाबला नहीं कर सकते इसलिए गुंडागर्दी पर उतर गए।

Rajesh Kumar SharmaSat, 27 Feb 2021 01:47 PM (IST)

मंडी, जेएनएन। CM Comment on Opposition, मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने सेरी मंच में आयोजित जनसभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कल जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है। राज्यपाल की गाड़ी तोड़ने का प्रयास किया गया। कांग्रेसी नेता वाणी से मुकाबला नहीं कर सकते, इसलिए गुंडागर्दी पर उतर गए। सिर्फ चार पांच लोगों ने इस कृत्य को अंजाम दिया है, अन्य कांग्रेस नेता विरोध करते रहे। हुड़दंग मचाने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी, विपक्ष का नेता कानून से ऊपर नहीं है। इंटरनेट मीडिया पर कांग्रेस की थू थू हो रही है।

पूर्व मंत्री पर निशाना

सीएम ने पूर्व मंत्री अनिल शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा, मेरा विधायक कहां मुझे पता नहीं जनता ही बताए। उन्हें परिवार चाहिए था हमें मंडी च‍ाहिए। हमनें समझाया तीन घंटे बात की, मंत्री पद दिया। लेकिन पुत्र मोह से बाहर नहीं निकल पाए।

पीएम के सुझाव पर शिवधाम निर्माण

सिक्किम के चार धाम मॉडल पर शिवधाम बनाया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुझाव पर निर्माण किया जा रहा है। शिवधाम की वजह से 605 प्रोजेक्ट को मंजूरी मिली है।

हर परीक्षा में खरे उतरे

मौसम भी आज परीक्षा ले रहा था, जिस क्षेत्र में हम वहां परीक्षा खत्म नहीं होती है। मुझ पर मंडी का बहुत ऋण है, उसे चुकता करने का प्रयास कर रहा हूं। लंबे समय बाद एक भाव पूरा हुआ है। पार्टी नेतृत्व के साथ जनता का आशीर्वाद भरपूर रहा। मुख्यमंत्री की कुर्सी पर हमेशा बुजुर्ग नेता रहा, मेरे मुख्यमंत्री बनने पर लोगों ने कई बातें की कैसे संभव होगा। हर परीक्षा में खरे उतरे हैं।

विपक्ष का काम सिर्फ शोर मचाना

सीएम ने कहा विपक्ष का काम सिर्फ शोर मचाना है। कोरोना काल में सहयोग के बजाय राजनीति करते रहे। कांग्रेस की सरकार होती तो कोरोना काल में देश को बेच कर खा जाती। फर्जी बिल बनाकर कांग्रेसियों ने पार्टी को लूटने से नहीं छोड़ा। कांग्रेस की रैलियों में एचआरटीसी बसों का दुरुपयोग हुआ। 12 लाख की जगह एक लाख का चेक थमाया गया।

मंडी के लिए सौगात

मंडी कॉलेज का नया भवन 30 करोड़ से बनेगा। अनाज मंडी का शिलान्यास जल्द किया जाएगा। नगर निगम मंडी में शामिल ग्रामीण क्षेत्रों में कोई टैक्स नहीं लगेगा। मुख्यमंत्री आजीविका मिशन के अंतर्गत रोजगार मिलेगा। मास्टर प्लान बनाकर मंडी का विकास होगा। शहर में बिजली लाइनें भूमिगत होंगी। इसके लिए 1892 करोड़ के प्रोजेक्ट की तैयारी है। डीसी व पुलिस अधीक्षक कार्यालय पुलिस लाइन में बनेगा। मंडी कमांड सेंटर से सीधा जुड़ेगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.