सीएम जयराम ठाकुर ने किया आगाह, प्रदेश में और बढ़ सकते हैं कोरोना संक्रमण के मामले, दी यह सलाह

CM Alert Peoples मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर आगाह किया है। उनका कहना है कि देश में हर जगह कुछ समय से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 05:16 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 05:16 PM (IST)
सीएम जयराम ठाकुर ने किया आगाह, प्रदेश में और बढ़ सकते हैं कोरोना संक्रमण के मामले, दी यह सलाह
सीएम जयराम ठाकुर ने किया आगाह, प्रदेश में और बढ़ सकते हैं कोरोना संक्रमण के मामले, दी यह सलाह

शिमला, जेएनएन। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर आगाह किया है। उनका कहना है कि देश में हर जगह कुछ समय से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। राज्य में भी देखा जा रहा है कि कुछ दिनों से कोरोना के अधिक मामले सामने आ रहे हैं और संभावना व्यक्त की जा रही है कि आने वाले दिनों में कोरोना संक्रमण के मामले बढऩे का क्रम जारी रह सकता है। जिस तरह से हर जगह कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है, उससे प्रदेश भी अछूता नहीं है। इसलिए मैं चाहता हूं कि सभी लोग सावधान रहें और एहतियात बरतें।

उनका कहना था कि पिछले कुछ दिनों से हमारे राज्य में भी कोरोना से लोग प्रभाावित हो रहे हैं। ऐसे में जरूरी है कि सभी लोग मास्क जरूर पहनें। कुछ देर के बाद हाथ धोते रहें और अनावश्यक तौर पर घर से न निकलें। कोरोना संक्रमण से बचाव का एकमात्र रास्ता है कि शारीरिक दूरी का पालन हो। हिमाचल निर्माता डॉ. यशवंत सिंह परमार की जयंती के अवसर पर अपने संबोधन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर चिंता प्रकट की थी।

रोजाना 100 मामले आ रहे

पिछले कई दिनों से देखा जा रहा है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के औसतन 100 मामले आ रहे हैं। सोमवार को 122 मामले आए थे। कुल संक्रमितों का आंकड़ा 2800 से अधिक हो चुका है, उसमें से एक्टिव मामलों की संख्या 1126 पहुंच चुकी है।

कल बालीचौकी दौरा

कल बुधवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक दिन के दौरे पर मंडी जिला के बालीचौकी जा रहे है। वहां से शाम को शिमला वापस लौट आएंगे। यदि निकट भविष्य में कोरोना वायरस की स्थिति में सुधार होता है तो कांगड़ा जिला का दौरा संभावित हो सकता है। कोरोना की स्थिति को देखते हुए पहले भी सीएम का कांगड़ा दौरा रद हुआ था।

chat bot
आपका साथी