कुमारसेन में कंपनी आवास में सिविल इंजीनियर ने फंदा लगा कर ली आत्महत्या, संपत्ति विवाद के कारण था परेशान

Civil Engineer Suicide ऊपरी शिमला के कुमारसेन थाना के तहत पड़ने वाले बीथल क्षेत्र में आत्महत्या का मामला सामने आया है। एक निजी कंपनी में कार्यरत सिविल इंजीनियर ने बेडशीट का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की शिनाख्‍त 42 वर्षीय मोहम्मद इरशाद के तौर पर की गई है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 11:31 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 11:31 AM (IST)
कुमारसेन में कंपनी आवास में सिविल इंजीनियर ने फंदा लगा कर ली आत्महत्या, संपत्ति विवाद के कारण था परेशान
ऊपरी शिमला के कुमारसेन थाना के तहत पड़ने वाले बीथल क्षेत्र में आत्महत्या का मामला सामने आया है।

शिमला, जागरण संवाददाता। Civil Engineer Suicide, ऊपरी शिमला के कुमारसेन थाना के तहत पड़ने वाले बीथल क्षेत्र में आत्महत्या का मामला सामने आया है। एक निजी कंपनी में कार्यरत सिविल इंजीनियर ने बेडशीट का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की शिनाख्‍त 42 वर्षीय मोहम्मद इरशाद के तौर पर की गई है। वह उत्तराखंड के उधम सिंह नगर का मूल निवासी था। दिसंबर 2020 से वह बीथल में एक कंपनी में कार्यरत था। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार इंजीनियर ने सोमवार को बीथल में कंपनी के रिहायशी आवास में आत्‍महत्‍या की है।

उक्त व्यक्ति ने कंपनी की ओर से मिले आवास में किचन के वेंटिलेटर पर बेड शीट का फंदा बनाकर आत्महत्या की है। कंपनी के आवास में तैनात कुक ने शव को फंदे में लटका देख उच्च अधिकारियों को सूचित किया और फिर पुलिस को मौके पर बुलाया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार मौत को गले लगाने वाला व्यक्ति शादीशुदा था और उसका किसी के साथ संपति विवाद चल रहा था। इस वजह से वह मानसिक तौर परेशान था।

जांच अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए आइजीएमसी अस्‍पताल शिमला भेज दिया गया है। उनका कहना है कि इस मामले में पुलिस ने फिलहाल सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

पिछले दस दिनों में जिला में आत्महत्या का यह तीसरा मामला है। इससे पहले बालूगंज थाना के तहत पड़ने वाले समरहिल क्षेत्र में आत्महत्या के दो मामले सामने आ चुके हैं। इनमें एक कॉलेज का छात्र भी शामिल था। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आत्महत्या की असल वजह क्या है। पुलिस सभी मामलों में जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी