मंत्री के खिलाफ वायरल पत्र मामले में सीआइडी ने तेज की जांच, पत्र लिखने वाले का जल्‍द होगा खुलासा

Minister Viral Letter राज्य सरकार के एक मंत्री के खिलाफ लिखे पत्र की सीआइडी ने जांच तेज कर दी है। जल्द ही पत्र लिखने वाले का पता लगाया जाएगा। इसके लिए सीआइडी के साइबर थाने की पुलिस कई पहलुओं को जांच रही है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 11:43 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 11:43 AM (IST)
मंत्री के खिलाफ वायरल पत्र मामले में सीआइडी ने तेज की जांच, पत्र लिखने वाले का जल्‍द होगा खुलासा
राज्य सरकार के एक मंत्री के खिलाफ लिखे पत्र की सीआइडी ने जांच तेज कर दी है।

शिमला, राज्य ब्यूरो। Minister Viral Letter, राज्य सरकार के एक मंत्री के खिलाफ लिखे पत्र की सीआइडी ने जांच तेज कर दी है। जल्द ही पत्र लिखने वाले का पता लगाया जाएगा। इसके लिए सीआइडी के साइबर थाने की पुलिस कई पहलुओं को जांच रही है। शिकायतकर्ता से भी इसमें सहयोग लिया जा रहा है। इसी मामले में पूर्व मुख्य संसदीय सचिव नीरज भारती को अभी दूसरा नोटिस नहीं भेजा है। पहले नोटिस में वह शिमला नहीं आए थे। उन्होंने अपने वकील के माध्यम से जांच एजेंसी को सूचित किया था इनके परिवार के तीन सदस्य कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं। हालांकि वह खुद संक्रमित नहीं है।

अब सीआइडी ने जांच दूसरी दिशा की ओर मोड़ दी है। इसे लिखने वाले को तलाशा जा रहा है। पूरा फोकस इसी पर है। पहले भी स्वास्थ्य विभाग से संबंधित एक मामले में गुमनाम पत्र लिखने वाले को पकड़ा जा चुका है। इस मामले का पर्दाफाश सीआइडी ने ही किया था।

यह भी पढ़ें: कार सवार तीन युवकों से बरामद की चिट्टे की बड़ी खेप, धड़ल्‍ले से पहाड़ तक पहुंच रहा नशा

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता बोले, एसपी कुल्लू पर हुए हमले की जांच करवाई जाए, सरकार पर साधा निशाना

घर में घुसकर की पिटाई, चार लोगों पर मामला दर्ज

हरोली। थाना हरोली में बढेड़ा निवासी जसवीर सिंह की शिकायत पर गांव के ही चार लोगों पर घर में घुसकर मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है। जसवीर सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि वह अपने घर की छत पर थे। स्वजन घर में ही थे। तभी गांव के चार लोग मनोज, जस्सा, धीरज तथा काका छत पर आए तथा उस पर डंडों व लोहे की राड से हमला कर दिया, जिससे उसको काफी चोटें पहुंची है। उसकी आवाज सुनकर स्वजन छत पर पहुंचे तो सभी लोग भाग गए। पुलिस ने जसवीर की शिकायत पर चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी अनिल कुमार मेहता ने इसकी पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी