चिंतपूर्णी पुलिस ने नाबालिग वाहन चालकों पर कसा शिकंजा

स्कूल को स्कूटी या बाइक लेकर आने वाले नाबालिग वाहन चालकों पर चिंतपूर्णी पुलिस ने सख्ती कर दी है। वीरवार सुबह भरवाईं राजकीय वरिष्‍ठ पाठशाला के बाहर पुलिस टीम ने दो वाहनों को पकड़ा। जिसको भरवाईं स्कूल के नाबालिग लड़के चला रहे थे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 10:00 AM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 10:00 AM (IST)
चिंतपूर्णी पुलिस ने नाबालिग वाहन चालकों पर कसा शिकंजा
स्कूल को स्कूटी या बाइक लेकर आने वाले नाबालिग वाहन चालकों पर चिंतपूर्णी पुलिस ने सख्ती कर दी है।

चिंतपूर्णी, जेएनएन। स्कूल को स्कूटी या बाइक लेकर आने वाले नाबालिग वाहन चालकों पर चिंतपूर्णी पुलिस ने सख्ती कर दी है। वीरवार सुबह भरवाईं  राजकीय वरिष्‍ठ पाठशाला के बाहर पुलिस टीम ने दो वाहनों को पकड़ा। जिसको भरवाईं स्कूल के नाबालिग लड़के चला रहे थे। ये स्कूली बच्चे नाबालिक ही नही बल्कि ट्रिपल राइडिंग भी कर रहे थे। 

चिंतपूर्णी पुलिस टीम ने छात्रों को पकड़ कर वाहनों की चाबियां ले लीं और उन्हें स्कूल प्रधानाचार्य के पास पेश किया गया। जहां से उनको सख्त हिदायत दे कर छोड़ दिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार स्कूल के बाहर कुछ आउटसाइडर आने की बात भी कही जा रही थी। जिसको लेकर भी पुलिस प्रशासन को सूचित किया गया था। वहीं पुलिस द्वारा स्कूल शुरू होने से पहले और छुट्टी के बाद आने जाने वालों पर नजर रखी जा रही है।

आउटसाइडर व स्कूली छात्र जो की वाहनों को लेकर स्कूल आ रहे हैं और यातायात नियमों को दरकिनार कर रहे हैं। पुलिस टीम यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले और स्कूल के बाहर बाइक लेकर घूमने वालों पर शिकंजा कसने जा रही है। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया की पुलिस समय समय पर गश्त लगा रही है । नाबालिग छात्रों को भी सख्त हिदायत दी जा रही है की वाहनों को न चलाएं।

chat bot
आपका साथी