कंज्याण में कई विकास कार्यों के शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 2 नवंबर को भोरंज विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे के दौरान कई विकास कार्यों के शिलान्यास और उदघाटन करेंगे। प्रवास कार्यक्रम के अनुसार जयराम ठाकुर 2 नवंबर को सुबह 11 बजे हैलीकाप्टर के माध्यम से कंज्याण पहुंचेंगे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:58 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:58 PM (IST)
कंज्याण में कई विकास कार्यों के शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे मुख्यमंत्री
जयराम ठाकुर 2 को भोरंज विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे के दौरान विकास कार्यों के शिलान्यास और उदघाटन करेंगे।

हमीरपुर, जेएनएन। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 2 नवंबर को भोरंज विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे के दौरान कई विकास कार्यों के शिलान्यास और उदघाटन करेंगे। प्रवास कार्यक्रम के अनुसार जयराम ठाकुर 2 नवंबर को सुबह 11 बजे हैलीकाप्टर के माध्यम से कंज्याण पहुंचेंगे।

वह राजकीय महाविद्यालय कंज्याण के परिसर में एक साथ कई विकास कार्यों के उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे तथा यहीं पर जनसभा को भी संबोधित करेंगे। दोपहर बाद करीब 3 बजे मुख्यमंत्री शिमला लौट जाएंगे। कंजयाण में जयराम ठाकुर जल जीवन मिशन के अंतर्गत लगवाल्ती-बमसन उठाऊ पेयजल योजना के सुदृढ़ीकरण एवं उन्नयन कार्य, मालियां-सधरियाण उठाऊ पेयजल योजना के सुदृढ़ीकरण एवं उन्नयन कार्य और उठाऊ पेयजल योजना अमरोह का शिलान्यास करेंगे। वह समलाह से दसमल वाया टोहू सडक़, मतलाणा से बुहाणा सडक़, टिक्कर खातरियां-दिम्मी सडक़ और चैंथ खड्ड पर बनने वाले पुल का शिलान्यास भी करेंगे। इनके अलावा मुख्यमंत्री बस स्टैंड भोरंज की आधारशिला भी रखेंगे तथा आइटीआइ भोरंज के अनुसूचित जाति छात्रावास का उद्घाटन भी करेंगे।

chat bot
आपका साथी