ढाई किलोग्राम चरस समेत गिरफ्तार तस्‍कर से हेरोइन की बड़ी खेप भी की जा चुकी है बरामद

Charas Smuggler Himachal पुलिस थाना बल्ह के तहत बरामद ढाई किलो चरस मनाली से चैलचौक ले जाई जा रही थी। यह जानकारी पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए आरोपित से पूछताछ के दौरान मिली है। आरोपित को चार दिन का पुलिस रिमांड मिला है जो कल समाप्‍त हो जाएगा।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 09:52 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 09:52 AM (IST)
ढाई किलोग्राम चरस समेत गिरफ्तार तस्‍कर से हेरोइन की बड़ी खेप भी की जा चुकी है बरामद
पुलिस थाना बल्ह के तहत बरामद ढाई किलो चरस मनाली से चैलचौक ले जाई जा रही थी

मंडी, जेएनएन। Charas Smuggler Himachal, पुलिस थाना बल्ह के तहत बरामद ढाई किलो चरस मनाली से चैलचौक ले जाई जा रही थी। यह जानकारी पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए आरोपित से पूछताछ के दौरान मिली है। आरोपित को चार दिन का पुलिस रिमांड मिला है, जो कल समाप्‍त हो जाएगा। उसे पुलिस ने रविवार सुबह डडौर के पास चरस की खेप के साथ पकड़ा था। आरोपित ढाई किलो चरस के साथ चैलचौक की ओर जा रहा था। डडौर सब्जी मंडी के पास नाके पर तैनात पुलिस ने उसकी गाड़ी की तलाशी ली तो चरस की खेप बरामद हुई। बताया जा रहा है कि आरोपित गोपाल दास मनाली में चालक है और उसने चरस डोभी के आसपास ली थी। रिमांड के दौरान पुलिस यह पता लगाएगी कि आरोपित ने किससे चरस खरीदी थी ओर किसे देने जा रहा था।

पुलिस को पहले से ही उस पर शक था इसलिए उस पर नजर रखी जा रही थी। इससे पहले भी बल्ह पुलिस उसे 335 ग्राम हेरोइन व तीन किलो से अधिक चरस के साथ पकड़ चुकी है। डीएसपी लीव रिजर्व अनिल पटियाल ने बताया कि आरोपित को चार दिन का पुलिस रिमांड मिला है। वह कहां से चरस लाया था और कहां ले जा रहा था इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में नशे के सौदागरों पर नकेल कसी जा रही है।

chat bot
आपका साथी