सराहन से पठानकोट जा रही निजी बस में सवार हरियाणा के युवक से आठ किलो चरस बरामद

Himachal Police Recovered Charas जिला शिमला के कुमारसैन में मंगलवार देर शाम पुलिस ने निजी बस में सवार हरियाणा निवासी युवक को चरस की एक बड़ी खेप सहित गिरफ्तार किया है। आरोपित युवक पूह से शिमला की ओर जा रहा था।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 07:59 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 07:59 AM (IST)
सराहन से पठानकोट जा रही निजी बस में सवार हरियाणा के युवक से आठ किलो चरस बरामद
पुलिस ने निजी बस में सवार हरियाणा निवासी युवक को चरस की एक बड़ी खेप सहित गिरफ्तार किया है।

शिमला, संवाद सहयोगी। Himachal Police Recovered Charas, जिला शिमला के कुमारसैन में मंगलवार देर शाम पुलिस ने निजी बस में सवार हरियाणा निवासी युवक को चरस की एक बड़ी खेप सहित गिरफ्तार किया है। आरोपित युवक पूह से शिमला की ओर जा रहा था। पुलिस को सूचना मिली थी कि सराहन से पठानकोट जा रही निजी बस में चरस की खेप लाई जा रही है। इस पर पुलिस ने कुमारसैन में नाका लगाया तो बस सवार युवक गुरजंट सिंह निवासी गांव समाना बाहु तहसील निलोखेरी जिला करनाल हरियाणा के बैग से आठ किलो 32 ग्राम चरस बरामद की। डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने बताया कि आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है और अब पुलिस इससे जुड़े सभी तारों को जोड़कर नशा तस्करों के गिरोह का भंडाफोड़ करने में जुट गई है।

5.85 ग्राम चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार

शिमला। न्यू शिमला थाना पुलिस ने 5.85 ग्राम चिट्टे के साथ आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान हेमंत कुमार निवासी सोमदत्त निवासी सेरी डाकघर आंजी तहसील व जिला शिमला के तौर पर की गई है। पुलिस ने रूटीन जांच के दौरान आरोपित के पास से चिट्टा बरामद किया। महिला पुलिस की टीम रिचा शर्मा की अगुआई में वाहन चालकों की जांच कर रही थी। इस दौरान कनलोग के पास पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में घूम रहे एक युवक की तलाशी ली तो चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी