हर पंचायत में पंचायत समीति सदस्य को बैठने के लिए नेम प्लेट सहित लगे कुर्सी

गुरुवार को नवनिर्वाचित पंचायत समीति सदस्यों की बैठक अध्यक्षा निशा शर्मा की अध्यक्षता में सीमित हाल फतेहपुर में हुई। बैठक में विकास खंड अधिकारी फतेहपुर राजकुमार ने सरकार की योजनाओं को सदस्यों तक पंहुचाया व कहा की जन- जन तक यह योजनाएं पंहुचे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 05:00 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 05:00 PM (IST)
हर पंचायत में पंचायत समीति सदस्य को बैठने के लिए नेम प्लेट सहित लगे कुर्सी
नवनिर्वाचित पंचायत समीति सदस्यों की बैठक अध्यक्षा निशा शर्मा की अध्यक्षता में सीमित हाल फतेहपुर में हुई।

फतेहपुर, जागरण संवददाता। गुरुवार को नवनिर्वाचित पंचायत समीति सदस्यों की बैठक अध्यक्षा निशा शर्मा की अध्यक्षता में सीमित हाल फतेहपुर में हुई। बैठक में विकास खंड अधिकारी फतेहपुर राजकुमार ने सरकार की योजनाओं को सदस्यों तक पंहुचाया व कहा की जन- जन तक यह योजनाएं पंहुचे उसका माध्यम आप जनता के चुने हुए लोग है।

विकास खंड अधिकारी राजकुमार ने बैठक में सीमित सदस्यों को आने बाली समस्याओं को सुना व उन्हें हल करने का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया की आज पंचायत समिति सदस्यों को 82 लाख रुपये पहला बजट वितरित किया गया है। वहीं पंचायत समिति फतेहपुर की अध्यक्षा निशा शर्मा ने आज सदस्यों की मांगों को सुनते हुए कहा की हर पंचायत मे पंचायत समिति सदस्यों के लिए नेम प्लेट सहित कुर्सी लगे क्योंकि यह लोग भी जनता के चुने हुए प्रतिनिधि हैं।

वहीं गोलवां पंचायत के पंचायत समीति सदस्य मुनीष कालिया ने कहा कि पंचायत में सदस्यों को बैठने के लिए कुर्सी व नेम प्लेट का होना जरूरी है व पतिप्रधानों का पंचायत मे हस्तक्षेप बंद हो। वहीं कुंडल पंचायत के पंचायत समिति सदस्य भीखम सिंह का कहना है कि उन्हें जो बजट मिला है उस के लिए सरकार व विभाग का धन्यवाद करते हैं मगर उनके क्षेत्र में पानी की समस्या सबसे अधिक है उसका समाधान किया जाए। यह मांग उन्होंने बैठक में रखी है।

chat bot
आपका साथी