हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय के सभी कर्मचारी करेंगे घर से काम

कोविड़-19 महामारी के बढ़ते मामलों व कोविड कर्फ्यू को देखते हुए प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय के सभी कर्मचारियों के घर से काम के करने के अादेश कुलपति ने जारी किए हैं। इसके तहत हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय के सभी कर्मचारी घर से काम करेंगे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 09:28 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 09:28 AM (IST)
हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय के सभी कर्मचारी करेंगे घर से काम
केंद्रीय विश्वविद्यालय के सभी कर्मचारियों के घर से काम के करने के अादेश कुलपति ने जारी किए हैं।

धर्मशाला, जेएनएन। कोविड़-19 महामारी के बढ़ते मामलों व कोविड कर्फ्यू को देखते हुए प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय के सभी कर्मचारियों के घर से काम के करने के अादेश कुलपति ने जारी किए हैं। इसके तहत हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय के सभी कर्मचारी घर से काम करेंगे।

समस्त शैक्षणिक एवं अन्‍य कर्मी सात मई से अागमी अादेशों तक अपने मुख्यालय स्थित निवास से कार्य करेंगे। कर्मियों को विश्वविद्यालय के संंबधित परिसरों पर उपस्थिति की छूट रहेगी। सभी अध्यापक अागामी अादेशों तक निवास स्थान से अॉनलाइन कक्षाएं व अध्यापन कार्य करेंगे। कुल सचिव (अतिरिक्त प्रभार) हेमराज ने बताया कि सभी अध्यापक अॉनलाइन अध्यापन से निष्पादिक कार्यों की रिपोर्ट प्रत्येक शुक्रवार को संबंधित विभागाध्याक्ष व निदेशक को देंगे।

संबंधित विभागाध्यक्ष व निदेशक प्राप्त रिपोर्ट को संकलित करके संबंधित अधिष्ठाता के माध्‍यम से कुलपित को भेजेंगे। सभी शैक्षणिक एवं शिक्षेत्तर कर्मी कार्यालय समय के दौरान घर से कार्य करने के लिए दूरभाष एवं  संचार माध्यों से उपलब्ध रहेंगे। संबंधित कार्यालय प्रमुख यह भी सुनिश्चित करें कि कोई भी कार्य अपेक्षित न रहे। निर्देशों के उल्लंघन की स्थिति में संबंधित कर्मी पर नियमों के तहत कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी