तीन दिन हिमाचल में रहेंगे पीयूष गोयल, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

केंद्रीय वाणिज्य उद्योग खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री पीयूष गोयल शुक्रवार से हिमाचल के दौरे पर रहेंगे। गोयल तीन दिन हिमाचल प्रदेश में रहेंगे और कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। प्रदेश भाजपा ने उनके कार्यक्रम का शेड्यूल जारी कर दिया है।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 07:10 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 07:10 PM (IST)
तीन दिन हिमाचल में रहेंगे पीयूष गोयल, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल
केंद्रीय वाणिज्य, उद्योग, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री पीयूष गोयलका फाइल फोटो।

शिमला, जागरण संवाददाता। केंद्रीय वाणिज्य, उद्योग, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री पीयूष गोयल शुक्रवार से हिमाचल के दौरे पर रहेंगे। गोयल तीन दिन हिमाचल प्रदेश में रहेंगे और कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। प्रदेश भाजपा ने उनके कार्यक्रम का शेड्यूल जारी कर दिया है।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल शुक्रवार को हवाई मार्ग से दोपहर 12:45 पर शिमला के अन्नाडेल हेलीपैड पर पहुंचेगे। यहां से वह भोजन के लिए होटल पीटरहाफ जाएंगे। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल दोपहर 2:10 बजे सेवा और समर्पण अभियान के तहत जतोग टूटू में टीकाकरण केंद्र में जाएंगे। वहां पर वह एक पौधारोपण और स्वच्छता के कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद वह दोपहर बाद तीन बजे खलीनी पहुंचेंगे। यहां वह भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से आयोजित रक्तदान शिविर में भाग लेंगे। कार्यक्रम के उपरांत पीयूष गोयल होटल वाइल्ड फ्लावर हाल जाएंगे और रात्रि विश्राम करेंगे।

पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थियों से करेंगे संवाद

25 सितंबर को गोयल 11 बजे होटल पीटरहाफ आएंगे और प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस दौरान योजना के लाभार्थियों के साथ संवाद करेंगे और मुफ्त राशन के बैग वितरण करेंगे। वाणिज्य शपथ मनाने के बाद सभी जिलों के निर्यातकों के साथ वर्चुअल माध्यम से संवाद करेंगे। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करेंगे। उनका रात्रि विश्राम होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल में होगा।

26 को कुल्लू जाएंगे, अटल सदन में सुनेंगे मन की बात

26 सितंबर को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल अन्नाडेल से सिस्सू हेलीपैड लाहुल स्पीति हवाई मार्ग से जाएंगे। वह अटल टनल रोहतांग का दीदार करेंगे। केंद्रीय मंत्री 10:55 बजे कुल्लू के अटल सदन पहुंचेंगे, जहां हिमाचल के शिल्पकारों के साथ वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम सुनेंगे।

शिल्पकारों से करेंगे बात

दोपहर 12 से दो बजे तक पीयूष गोयल कुल्लू के अटल सदन में एक हथकरघा प्रदर्शनी में भाग लेंगे और शिल्पकारों से संवाद करेंगे। वह तीन बजे भुंतर एयरपोर्ट से हवाई मार्ग से चंडीगढ़ लौटेंगे।

chat bot
आपका साथी