डाक्टर को धमकाने पर दो लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज Kangra News

Threats Doctor पुलिस थाना बैजनाथ में दो लोगों के खिलाफ सिविल अस्पताल में डाक्टर को धमकाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार बैजनाथ अस्पताल के डा. अरुण ने बताया कि मंगलवार को हरबंस लाल के लड़ाई-झगड़े की उन्होंने एमएलसी बनाई थी।

Thu, 05 Aug 2021 03:23 AM (IST)
बैजनाथ में दो लोगों के खिलाफ सिविल अस्पताल में डाक्टर को धमकाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

बैजनाथ, संवाद सहयोगी। पुलिस थाना बैजनाथ में दो लोगों के खिलाफ सिविल अस्पताल में डाक्टर को धमकाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार बैजनाथ अस्पताल के डा. अरुण ने बताया कि मंगलवार को हरबंस लाल के लड़ाई-झगड़े की उन्होंने एमएलसी बनाई थी। इस कारण हरबंस लाल कुछ लोगों को अपने साथ लाकर अस्पताल में आया और उन्हें एमएलसी बदलने के लिए कहने लगा। इस दौरान उसने उनके साथ बहसबाजी भी की। थाना प्रभारी ओपी ठाकुर ने बताया कि इस संबंध में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

कुठेर निवासी से चरस व शराब बरामद

शाहपुर। पुलिस ने कुठेर निवासी एक व्यक्ति से 8.87 ग्राम चरस व देसी शराब बरामद की है। शाहपुर पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक पवन के नेतृत्व में पुलिसकर्मी गश्त पर थे तो धनोटू के कुठेर गांव में पैदल जा रहे विनोद कुमार निवासी कुठेर को जांच के लिए रोका। जांच के दौरान चरस व शराब बरामद की। थाना प्रभारी शाहपुर त्रिलोचन सिंह ने बताया कि छानबीन शुरू कर दी है।

ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

भदरोआ। ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृत व्यक्ति की पहचान पाल सिंह निवासी आलमपुर जिला पटियाला के रूप में हुई है। कंदरोड़ी रेलवे चौकी प्रभारी दविंद्र सिंह ने बताया कि मोहटली रैंप टू डमटाल ट्रैक के मध्य शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। पाल सिंह स्वजन के साथ सिरत डमटाल में किराये के मकान में रहता था। स्वजन के अनुसार, पाल सिंह कुछ दिन से मानसिक रूप से परेशान था। चौकी प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। रेलवे चौकी प्रभारी दविंद्र सिंह ने लोगों से आग्रह किया है कि ट्रैक से आने-जाने के बजाए अन्य रास्तों का प्रयोग करें।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.