Car Accident in Khizrabad : शादी से लौट रही कार दुर्घटनाग्रस्‍त, दूल्‍हे के फुफेरे भाई व दोस्‍त की मौत, तीन घायल

Car Accident in Khizrabad जिला सिरमौर के पांवटा साहिब से हरियाणा के जगाधरी में शादी से वापस लौट रही पांवटा साहिब नगर परिषद के उपाध्‍यक्ष के भतीजे की कार पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हैं।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 04:16 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 04:16 PM (IST)
Car Accident in Khizrabad : शादी से लौट रही कार दुर्घटनाग्रस्‍त, दूल्‍हे के फुफेरे भाई व दोस्‍त की मौत, तीन घायल
शादी से लौट रही कार दुर्घटनाग्रस्‍त होने से दूल्‍हे के फुफेरे भाई व दोस्‍त की मौत हो गई। जागरण आर्काइव

नाहन, जागरण संवाददाता।

Car Accident in Khizrabad, जिला सिरमौर के पांवटा साहिब से हरियाणा के जगाधरी में शादी से वापस लौट रही पांवटा साहिब नगर परिषद के उपाध्‍यक्ष के भतीजे की कार पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हैं।

हादसा हरियाणा के यमुनानगर जिला के खिजराबाद में हुआ। इसके कारण परिवार के साथ शहर में भी मातम छा गया। पांवटा साहिब नगर परिषद के उपाध्‍यक्ष ओपी कटारिया के भतीजे विशाल कटारिया की वीरवार को शादी थी। बरात की एक कार देर रात को वापस लौटते वक्त खिजराबाद के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें दूल्हे के फुफेरे भाई वैभव और दोस्त सोनू की मौत हो गई। एक अन्‍य भाई रितिक की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसका इलाज पीजीआइ चंडीगढ़ में चल रहा है। इसके अलावा युवक मोहीन ओर कमल भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी की उम्र 19 से 24 साल के बीच बताई जा रही है और पांवटा साहिब के रहने वाले बताए जा रहे हैं। फिलहाल पोस्टमार्टम जगाधरी में करवाकर शव स्‍वजन को सौंप दिए हैं। उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने बताया कि हरियाणा पुलिस  से देर रात को पांवटा साहिब की एक कार खिजराबाद में दुर्घटनाग्रस्‍त होने की सूचना आई है।

संधू में कार खाई में लुढ़की, दो की मौत

ठियोग थाना क्षेत्र के संधू इलाके में एक कार के गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान 30 वर्षीय अनिल निवासी संधू और 53 वर्षीय देवेंद्र निवासी कुमारसैन के रूप में हुई है। हादसा वीरवार रात एक बजे के करीब संधू-चिखड संपर्क मार्ग पर रुनकली मंदिर के पास हुआ। कार (एचपी 63 बी 8942) में दो ही व्यक्ति सवार थे। हादसे में मंदिर के पास चालक ने नियंत्रण खोने के कारण कार करीब 400 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगों ने हादसे की खबर ठियोग पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर बचाव अभियान शुरू किया, तो दोनों कार सवार मौके पर मृत मिले। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीएसपी ठियोग लखबीर सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी