Car Accident in Mandi : बहन की शादी का सामान देकर लौट रहे युवाओं की कार खाई में गिरी, दो की मौत व दो घायल

Car Accident in Mandi सराज हलके में शादी समारोह से लौट रही एक आल्टो कार के गहरी खाई में गिरने के कारण दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। हादसा चिउणी नामक स्थान पर हुआ है।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 05:35 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 05:35 PM (IST)
Car Accident in Mandi : बहन की शादी का सामान देकर लौट रहे युवाओं की कार खाई में गिरी, दो की मौत व दो घायल
बहन की शादी का सामान देकर लौट रहे युवाओं की कार खाई में गिरने से दो की मौत हो गई।

थुनाग, संवाद सहयोगी। Car Accident in Mandi, सराज हलके में शादी समारोह से लौट रही एक आल्टो कार के गहरी खाई में गिरने के कारण दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। हादसा चिउणी नामक स्थान पर हुआ है।

बताया जा रहा है कि आल्टो कार एचपी 32 ए 6955 में चच्योट के रहने वाले चार युवक बहन की शादी का सामान छोड़कर वापस आ रहे थे। इस दौरान चिउणी में कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। इसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इनकी पहचान 39 वर्षीय कमल किशोर पुत्र सूरत राम निवासी मझार शणाण महास थरजून तहसील चच्योट और 28 वर्षीय हेमराज पुत्र रूप लाल निवासी मझार शणाण के रूप में हुई।

वहीं 28 वर्षीय रेलू राम निवासी गांव मझार और लील मणी पुत्र अमर सिंह निवासी थरजून हादसे में घायल हुए हैं। घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से जंजैहली सिविल अस्पताल लाया गया है, जहां पर उनको उपचार दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि जिस समय हादसा हुआ आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे, लेकिन दो युवाओं को बचाया नहीं जा सका। हादसे में गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। सराज हलके में एक सप्ताह में यह दूसरा हादसा हुआ है। इससे पहले भी शोधा निवासी पिता-पुत्र और भतीजे की कार खाई में गिरने के कारण मौत हो गई थी। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल के लिए रवाना हो गई है। एसडीएम थुनाग ने हादसे की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी