गोहर के शिहलधार में कार खाई में गिरी, एक युवक की मौत व दूसरा गंभीर हालत में मंडी अस्‍पताल रेफर

Gohar Car Accident पुलिस थाना गोहर के तहत पंचायत बस्सी के शिहलधार के समीप देर रात कार के गहरी खाई में लुढ़कने से एक युवक की मौत हो गई। कार में दो लोग सवार थे व दूसरा शख्‍स घायल है। घायल को क्षेत्रीय अस्पताल मंडी रेफर किया गया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 01:58 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 01:58 PM (IST)
गोहर के शिहलधार में कार खाई में गिरी, एक युवक की मौत व दूसरा गंभीर हालत में मंडी अस्‍पताल रेफर
शिहलधार के समीप देर रात कार के गहरी खाई में लुढ़कने से एक युवक की मौत हो गई।

गोहर, जेएनएन। पुलिस थाना गोहर के तहत पंचायत बस्सी के शिहलधार के समीप देर रात कार के गहरी खाई में लुढ़कने से एक युवक की मौत हो गई। कार में दो लोग सवार थे व दूसरा शख्‍स घायल है। घायल को गोहर अस्पताल से क्षेत्रीय अस्पताल मंडी रेफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गोहर केलोधार सड़क पर रात करीब दो बजे दर्दनाक हादसा पेश आया। जिसकी जानकारी सुबह करीब पांच बजे लगी।

सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जुटकर हादसे का शिकार हुए लोगों के बचाव कार्य में जुट गए और पुलिस थाना गोहर को सूचित किया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर गंभीर रूप से घायल हुए युवक को उपचार के लिए सिविल अस्पताल गोहर पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को मंडी रेफर कर दिया।

पुलिस थाना प्रभारी सुरम सिंह धीमान ने बताया गोहर कांडा सड़क पर शि‍हलधार के समीप एचपी 65 बी-0909 कार अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे में 34 वर्षीय प्रीतम सिंह पुत्र दुर्गा दास निवासी बुराहन डाकघर केलोधार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 30 वर्षीय सुरेंद्र पाल पुत्र भीम सिंह निवासी पनसीर डाकघर बाड़ा हादसे में घायल हो गया है जिसे प्राथमिक उपचार के बाद मंडी रेफर किया गया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कार दुर्घटना में मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिवार को सौंप दिया है। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने घटना की पुष्टि की है। एसडीएम अनिल कुमार भारद्वाज ने कहा प्रशासन की ओर से दुर्घटना में मृतक के परिवार को दस हजार, जबकि घायल व्यक्ति को पांच हजार रुपये की फौरी राहत के तौर पर राशि प्रदान की गई है।

chat bot
आपका साथी