भरवाईं-मुबारिकपुर मार्ग पर किन्‍नू में 150 फीट खाई में गिरी कार, मशीन से बाहर निकाले घायल पति-पत्‍नी

Bharwain Mubarikpur Road Accident भरवाईं मुबारिकपुर राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर मुबारिकपुर की तरफ जाते हुए किन्नू से थोड़ा आगे एक गाड़ी खाई में गिर गई। गाड़ी में दो लोग पति पत्नी सवार थे। करीब पौने दस बजे यह हादसा हुआ। कार करीब 150 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:58 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 11:02 AM (IST)
भरवाईं-मुबारिकपुर मार्ग पर किन्‍नू में 150 फीट खाई में गिरी कार, मशीन से बाहर निकाले घायल पति-पत्‍नी
भरवाईं मुबारिकपुर राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर मुबारिकपुर की तरफ जाते हुए किन्नू से थोड़ा आगे एक गाड़ी खाई में गिर गई।

भरवाईं, संजीव ठाकुर। Bharwain Mubarikpur Road Accident, भरवाईं मुबारिकपुर राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर मुबारिकपुर की तरफ जाते हुए किन्नू से थोड़ा आगे एक गाड़ी खाई में गिर गई। गाड़ी में दो लोग पति पत्नी सवार थे। करीब पौने दस बजे यह हादसा हुआ। कार करीब 150 फीट गहरी खाई में जा गिरी। पुलिस की ओर से मौके पर पहुंच कर हाइड्रा मशीन से दोनों घायलों को निकाल लिया गया है। पुरुष की हालत गंभीर बताई जा रही है। महिला को भी चोटें लगी हैं। घायलों को अम्ब   सिविल अस्‍पताल भेज दिया गया है।

सूत्रों की माने तो गाड़ी की स्पीड ज्यादा होने से यह गाड़ी पहले किसी पहाड़ी से टकराई, उसके बाद फिर खाई में गिरी। घायल 34 वर्षीय रोहित शर्मा पुत्र राम स्वरूप गांव धलबाड़ी व महिला का नाम सरिता बताया जा रहा है। महिला की उम्र 29 साल है। यह लोग होशियारपुर जा रहे थे। वहीं थाना प्रभारी चिंतपूर्णी आशीष पठानिया ने बताया किन्नू से आगे एक हादसा हुआ है। घायल पति पत्नी को हाइड्रा से बाहर निकाला गया है व उन्‍हें अम्ब सिविल अस्‍पताल भेज दिया गया है।

बस चालक की होशियारी से बड़ा हादसा टला

हरोली। झलेड़ा-होशियारपुर मुख्य मार्ग पर पड़ते पंडोगा में शुक्रवार देेर सायं बस की ब्रेक फैल होने से बड़ा हादसा टल गया। बस नंगल से होशियारपुर जा रही थी कि पंडोगा में उतराई पर तीखे मोड़ पर बस की ब्रेक अचानक फेल हो गई। बस चालक ने बड़ी होशियारी से बस को एक पेड़ से टकरा दिया जिससे बस पलटने से बच गई। टक्कर से बस में बैठी सवारियों को झटका लगा, लेकिन हादसे में किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है।

chat bot
आपका साथी