बिलासपुर में दिल्ली से आ रही कार में लगी आग

बिलासपुर सदर पुलिस थाना के तहत बागी बिनौला में शुक्रवार को एक चलती कार में आग लगने का मामला सामने आया है। यह कार दिल्ली नंबर की थी और दिल्ली से मनाली की तरफ जा रही थी कि अचानक बागी बिनौला के पास इसमें आग लग गई।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 08:06 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 08:06 PM (IST)
बिलासपुर में दिल्ली से आ रही कार में लगी आग
बिलासपुर में दिल्ली से आ रही कार में आग लग गई। जागरण

बिलासपुर, जागरण संवाददाता। बिलासपुर सदर पुलिस थाना के तहत बागी बिनौला में शुक्रवार को एक चलती कार में आग लगने का मामला सामने आया है। यह कार दिल्ली नंबर की थी और दिल्ली से मनाली की तरफ जा रही थी कि अचानक बागी बिनौला के पास इसमें आग लग गई।

अग्निशमन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला दोपहर के समय का है। गाड़ी में कुल पांच लोग सवार थे, जिनमें तीन लड़कियां और दो लड़के थे। घटना के बाद मामला पुलिस ने भी दर्ज कर लिया है।

अग्निशमन विभाग की टीम ने बताया कि यह मामला घाघस के निकटवर्ती बागी बिनौला का है। यहां एक कार (डीएल 12सीएल 6567) फोर्ड कंपनी की ईकोस्पोर्ट में अचानक आग लग गई। इसमें सभी लड़के-लड़कियां 22 से 26 वर्ष की उम्र के थे, लेकिन जैसे ही आग लगी तो सभी सुरक्षित बाहर निकल गए। सभी लड़के-लड़कियां दिल्ली के गुरुग्राम क्षेत्र के सरस्वती विहार, चक्करपुर निवासी हैं। इसमें सवार एक युवक 26 वर्षीय श्रीराम ने बताया कि वह दिल्ली से मनाली की तरफ घूमने जा रहे थे कि अचानक उनकी कार ने आग पकड़ी ली। इससे वह घबरा कर बाहर आ गए और मदद के लिए फोन किया।

बिलासपुर की अग्निशमन विभाग की टीम के लीडिंग फायरमैन धनी राम ने बताया कि उन्हेंं सूचना मिलने के बाद अपनी टीम लीडिंग फायरमैन राजेश कुमार, चालक प्रेम सागर, फायरमैन अनिल कुमार, गृह रक्षक पवन कुमार को मौके पर भेज दिया था। उन्होंने समय पर पहुंचकर करीब चार लाख की संपत्ति को सुरक्षित बचाया है।

मुख्य आरोपित खिमी राम सहित चार को न्यायिक हिरासत में भेजा

जिला कुल्लू के छरूडू में दंपती पर जानलेवा हमले के मामले में वीरवार को एक और आरोपित को गिरफ्तार किया है। न्यायालय में पेश करने पर चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। इसके अलावा पहले पकड़े गए चार आरोपितों का रिमांड समाप्त हो गया। पुलिस ने चारों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इसमें मुख्य आरोपित खिमी राम उर्फ केवलु और सिद्दी ङ्क्षसह उर्फ सिद्धू, विजय कुमार और खेम राम उर्फ टायसन शामिल है। इन सभी आरोपितों ने दंपती परिवार पर जानलेवा हमला किया है। हालांकि काईस पंचायत के पूर्व प्रधान व उसकी पत्नी की हालत ठीक है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि चारों को 14 दिन के न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है जबकि एक आरोपित को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

chat bot
आपका साथी