Chamba Car Accident: भूस्‍खलन की चपेट में आकर कार 600 मीटर खाई में गिरी, तीन युवकों की मौत

Car Accident Chamba जिला चंबा में एक खतरनाक हादसा पेश आया है। उटीप सेरी मार्ग पर भूस्‍खलन की चपेट में आने से कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो हो गई व तीन युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है तीनों युवक एक ही गांव के रहने वाले थे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 08:54 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:10 AM (IST)
Chamba Car Accident: भूस्‍खलन की चपेट में आकर कार 600 मीटर खाई में गिरी, तीन युवकों की मौत
भूस्‍खलन की चपेट में आने से कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो हो गई व तीन युवकों की मौत हो गई।

चंबा, जेएनएन। Car Accident Chamba, जिला चंबा में एक खतरनाक हादसा पेश आया है। उटीप सेरी मार्ग पर भूस्‍खलन की चपेट में आने से कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो हो गई व तीन युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है तीनों युवक एक ही गांव के रहने वाले थे। ये कार में सवार होकर चंबा घर जा रहे थे। इस दौरान भूस्‍खलन होने से कार खाई में जा गिरी। 32 वर्षीय कुशल पुत्र किशोरी लाल निवासी गांव भरेनी, 27 वर्षीय नवीन पुत्र सुदेश कुमार निवासी कुम्हारका व 17 वर्षीय अक्षय पुत्र रमेश कुमार निवासी कुम्हारका की हादसे में मौत हो गई। नवीन की दो साल की बेटी है, जबकि कुशल की डेढ़ साल की बेटी है।

चंबा-उटीप-सेरी मार्ग पर शनिवार देर रात यह हादसा पेश आया है। बताया जा रहा है कि इनमें से एक युवा चंबा में दुकान करता है और दूसरा किसी दुकान पर काम करता है। वहीं तीसरा युवक चालक था। शनिवार शाम को दुकान बंद करने के बाद गाड़ी में सवार होकर तीनों घर की ओर जा रहे थे। इस दौरान भारी बारिश का दौर जारी था। घर से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर उटीप नामक स्थान पर भूस्खलन की चपेट में आने से गाड़ी सड़क से करीब 600 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर बारिश के बीच राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया। वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई। घायलों को घटना स्थल से कड़ी मशक्कत के बाद सड़क तक पहुंचा कर मेडिकल कॉलेज चंबा ले गए। लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिवार के सदस्‍यों को सौंप दिए हैं। उधर पुलिस अधीक्षक चंबा एस अरुल कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा चंबा उटीप सेरी मार्ग पर शनिवार देर रात गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार तीन युवकों की मौत हो गई। दुर्घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी